दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

शाहबेरी बायर्स को मिला AAP का साथ, कहा- संसद में उठाएंगे मुद्दा

शाहबेरी में बने अवैध निर्माण ध्वस्त करने के ऐलान के बाद शाहबेरी संघर्ष समिति लगातार प्रदर्शन कर रही है. जिसके चलते अब आम आदमी पार्टी ने समिति का साथ देने का वादा किया है.

By

Published : Aug 26, 2019, 2:51 PM IST

शाहबेरी बायर्स को मिला AAP का साथ etv bharat

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे ग्रे.नोएडा वेस्ट के शाहबेरी में बने अवैध निर्माण ध्वस्त करने के ऐलान के बाद से शाहबेरी संघर्ष समिति लगातार अपने फ़्लैट्स को लेकर सड़कों पर उतरकर लड़ाई लड़ रही है.

शाहबेरी बायर्स को मिला AAP का साथ

बता दे कि संघर्ष समिति को आम आदमी पार्टी का साथ भी मिला है. 'आप' ने कहा है कि आम आदमी पार्टी लड़ाई में साथ लड़ने का वादा करती है और समिति का हर संभव मदद करेगी.

AAP लड़ेगी हक की लड़ाई
गौतमबुद्ध नगर से आम आदमी पार्टी के महासचिव राकेश सिसोदिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने पार्टी आमजनों और आम आदमी की है. शाहबेरी आम लोगों से जुड़ा हुआ जिन्होंने जीवनभर की पूंजी लगा दी है. पुलिस और प्रशासन जुल्म ढाह रही है. ऐसे में उनके हक की लड़ाई आम आदमी पार्टी लड़ेगी.

'आप' प्रवक्ता ए.के सिंह ने बताया कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह संसद में शाहबेरी प्रकरण उठाएंगे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ बात की जाएगी.

'सीएम बताएं कहां जाएं 25 हज़ार बायर्स'
संघर्ष समिति के अध्यक्ष एस के सिंह ने बताया कि 14 अगस्त को ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी के बाहर प्रताड़ित भी किया गया है. शाहबेरी फ़्लैट बायर्स के हितों की लड़ाई के लिए अब हम कोर्ट का सहारा लेंगे. साथ ही सीएम से पूछेंगे कि ये 25 हज़ार फ़्लैट बायरस कहां जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details