दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कोरोना वायरस: गौतमबुद्ध नगर में 5 अप्रैल तक धारा 144 लागू

इससे पहले गौतमबुद्ध नगर जिले में चार कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिसके बाद सभी विभागों को अलर्ट मोड पर डाल दिया गया था. वहीं सभी सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है.

By

Published : Mar 19, 2020, 12:41 AM IST

Updated : Mar 19, 2020, 2:19 AM IST

Section 144 applies till 5 April in Gautam Budh Nagar due to coronavirus
कोरोना वायरस

नई दिल्ली/नोएडा:देशभर में कोरोना का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है. इस को देखते हुए गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने जिले में 5 अप्रैल तक धारा 144 लागू कर दी है.

अब-तक कोरोना के चार पॉजिटिव केस

इससे पहले गौतमबुद्ध नगर जिले में चार कोरोना पॉजिटिव केस आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया. जिसके बाद सभी विभागों को अलर्ट मोड पर डाल दिया गया था. वहीं सभी सरकारी अधिकारियों और कर्मचारियों की छुट्टी रद्द कर दी गई है. बुधवार को गौतमबुद्ध नगर पुलिस उपायुक्त ने कोरोना इफेक्ट को देखते हुए एक बड़ा निर्णय लिया और 5 अप्रैल तक सभी धार्मिक, सांस्कृतिक, रैली, जुलूस और धरना प्रदर्शन पर पूरी तरीके से प्रतिबंध लगा दिया है.

कोरोना को लेकर गौतमबुद्ध नगर में धारा 144 लागू
बता दें कि इससे पहले गौतमबुद्ध नगर के सांसद डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह के नेतृत्व में एक हाई लेवल मीटिंग की गई थी. जिसमें लोगों को जागरूक करने और कोरोना से बचाव के सुझाव पर विचार विमर्श किया गया था.
Last Updated : Mar 19, 2020, 2:19 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details