दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : May 25, 2021, 3:42 PM IST

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट की वारदात करने वाला इनामी लुटेरा मुठभेड़ के बाद पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस ने इसके कब्जे से लूट के 10 हजार रुपये और अवैध शस्त्र बरामद किए हैं.

Reward crook arrested in encounter with police in Greater Noida
इनामी लुटेरा

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:सूरजपुर क्षेत्र में जनवरी माह में पेट्रोल पंप कर्मचारी से आठ लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले एक बदमाश की ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर पुलिस की मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगी है. घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर क्षेत्र में इनामी बदमाश गिरफ्तार

थाना सूरजपुर पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़ के दौरान 25000 रुपये का इनामी लुटेरा गिरफ्तार किया है. जिसके कब्जे से लूट के 10 हजार रुपये व अवैध शस्त्र बरामद हुआ है.

ये भी पढ़ेंःनोएडा: दिल्ली पुलिस का क्राइम ब्रांच का बताकर वसूली करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा के थाना सूरजपुर पुलिस व बदमाश के बीच मुठभेड़ के दौरान 25,000 रुपये का इनामी लुटेरा भारत उर्फ आजाद निवासी रतीराम कॉलोनी, ग्राम बेहटा हाजीपुर थाना लॉनी बॉर्डर जनपद गाजियाबाद को जंगल ग्राम देवला 130 मीटर रोड स्थित पीर की मजार के पीछे से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है. जिसके कब्जे से पेट्रोल पम्प केस की लूट के 10,000 रुपये, एक तमंचा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस बरामद किए गए हैं. घायल बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है.

ये भी पढ़ें-डाबड़ी पुलिस: इंजेक्शन और ऑक्सीजन सिलेंडर के नाम पर ठगी का आरोपी अरेस्ट

बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के संबंध में एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन ने बताया कि अभियुक्त थाना सूरजपुर क्षेत्र में 8 जनवरी को पेट्रोल पम्प कर्मचारी के साथ आठ लाख रुपये की लूट की घटना में शामिल था. जिसके सम्बन्ध में थाना सूरजपुर में धारा 392 आईपीसी पंजीकृत किया गया था. अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है. जिस पर जनपद गाजियाबाद व दिल्ली में लूट के अन्य मुकदमें भी दर्ज हैं.

ये भी पढ़ेंःनोएडा: ब्लैक फंगस की दवा की कालाबाजारी करने वाले दो गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details