दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा: रिटायर्ड दारोगा ने बेटे को मारी गोली, फिर की खुदकुशी

By

Published : Aug 27, 2020, 7:14 AM IST

Updated : Aug 27, 2020, 8:28 AM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड दरोगा ने बेटे और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि आए दिन घर में किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया है.

greater noida
greater noida

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली से सटे इलाके नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के एस्कॉर्ट कॉलोनी में रहने वाले रिटायर्ड दरोगा ने पहले अपने बेटे और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस घटना में रिटायर्ड दरोगा की मौत हो गई है. वहीं बेटे की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिटायर्ड दरोगा ने गोली मारकर की आत्महत्या

बेटे सहित खुद को मारी गोली

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड दरोगा पचन सिंह के परिवार में आए दिन पारिवारिक क्लेश के चलते विवाद चल रहा था. विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से पहले अपने बेटे को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बेटे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं रिटायर्ड सब इंस्पेक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि आए दिन घर में किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है.

एडिशनल डीसीपी ने कहा पारिवारिक विवाद का मामला

इस पूरे मामले को लेकर एडिशनल डीसीपी विशाल पांडेय ने बताया कि आए दिन घर में किसी ना किसी बात को लेकर विवाद होता रहता है. साथ ही उन्होंने बताया कि दरोगा शराब के आदि थे, जिसके चलते यह घटना हुई है और पुलिस मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated : Aug 27, 2020, 8:28 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details