दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 17, 2022, 7:18 PM IST

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में हर बुधवार को लगेगा रजिस्ट्री ऑफिस का कैंप, आवंटियों को बड़ी राहत

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने लोगों को राहत देते हुए हर बुधवार को प्राधिकरण में ही रजिस्ट्री ऑफिस का कैंप लगाने का ऐलान किया है. इससे अब लोगों को दादरी जाना नहीं पड़ेगा.

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण
ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण

नई दिल्ली/नोएडा:आवंटियों के लिए राहत की खबर है. अब ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में ही हर बुधवार को रजिस्ट्री ऑफिस का कैंप लगाया जाएगा. इससे दादरी के लिए जाने वाले आवंटियों को काफी राहत मिलेगी. दादरी जाते समय आवंटियों को जाम से जूझना पड़ता था और समय भी काफी लगता था, लेकिन अब हर बुधवार को रजिस्ट्री ऑफिस का कैंप लगने से आवंटी काफी खुश हैं.

बता दें, इससे पहने लोगों ने कई बार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में ही रजिस्ट्री करने की मांग की थी. ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के ऑफिस से दादरी जाने के लिए यातायात की सुविधा नहीं है. इसको लेकर भी अक्सर आवंटी परेशान रहते थे. आवंटन की परेशानी को देखते हुए प्राधिकरण दफ्तर में ही प्रशासन ने अब रजिस्ट्री कैंप लगाने का निर्णय लिया है.

डीड राइटर्स वेलफेयर एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट अनिल भाटी ने बताया कि काफी आवंटी परेशान थे. उनको रजिस्ट्री कराने के लिए दादरी जाना पड़ता था. इस दौरान इन लोगों को लंबे जाम से जूझना पड़ता था. इसके लिए अपर जिलाधिकारी ने आवंटियों की परेशानियों को समझते हुए सप्ताह के हर बुधवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंदर रजिस्ट्री कैंप का आयोजन करने का निर्णय लिया.

भाटी ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण से दादरी उप निबंधक कार्यालय लगभग 16 किलोमीटर दूर ग्रामीण क्षेत्र में पड़ता है, इसलिए आवंटी एवं रजिस्ट्री कराने वाले पक्षकार ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण परिसर में कैंप के आयोजन से खुश हैं.

उन्होंने कहा कि हमें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता था, पूरा दिन जाम में ही निकल जाता था. अब बुधवार को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण में ही कैंप लगेगा तो उससे हमें काफी सहूलियत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details