दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा में तेज हवाओं के साथ बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

नोएडा में लोगों ने काफी दिनों से राहत ली है. तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश के साथ लोगों ने राहत महसूस की. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने आगामी तीन दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है. 6 मई तक आंधी के साथ बारिश हो सकती है.

By

Published : May 4, 2020, 1:16 PM IST

Updated : May 26, 2020, 4:24 PM IST

rains with strong winds in noida
नोएडा में तेज हवाओं के साथ हुई बारिश

नई दिल्ली/नोएडा:कई दिनों से गर्मी से जूझ रहे लोगों को आखिरकार तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश से राहत मिली हैं. वहीं आज आसमान में सुबह से घूम रहे काले बादल ने देर शाम होते ही जमीन पर बूंदे गिरने लगी.

नोएडा में तेज हवाओं के साथ बारिश

तेज हवाओं के साथ हुई हल्की बारिश ने मौसम को खुशनुमा बना दिया. लॉकडाउन के दौरान जहां लोग अपने घरों में है, वहीं तेज गर्मी के चलते लोग परेशानी का सामना कर रहे थे. मौसम के करवट लेने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली हैं.


गर्मी से परेशान लोग

कई दिनों से तपिश भरी गर्मी और तेज धूप ने लोगों का जीना बेहाल कर दिया था. लॉकडाउन के दौरान प्रशासन ने जहां लोगों को घरों में रहने की हिदायत दिया है, वहीं तेज गर्मी ने लोगों को घरों में परेशान कर दिया था.

रविवार की सुबह से ही आसमान में छाए काले बादल ने धीरे-धीरे मौसम में करवट ली और देर शाम होते-होते बारिश की फुहारों और तेज हवाओं ने मौसम को खुशनुमा बना दिया. जो लोग घरों में हैं, उन्होंने इस मौसम के परिवर्तन से राहत की सांस ली है.


मौसम बदलने का अनुमान

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने आगामी तीन दिनों के लिए अलर्ट जारी किया है. 6 मई तक आंधी संग बारिश हो सकती है. इससे पहले शनिवार रात तेज हवाएं चलीं. जिसके बाद रविवार को कई जगहों पर आंधी संग बारिश हुई. इससे लोगों ने गर्मी से राहत महसूस की.

Last Updated : May 26, 2020, 4:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details