दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: चोरी की मोटरसाइकिल के साथ 2 गिरफ्तार, 5 बाइक बरामद

ग्रेटर नोएडा के थाना रबुपूरा पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से पांच मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

By

Published : Jul 9, 2020, 4:23 PM IST

Rabupura police arrested two with stolen motorcycle in Greater Noida
शातिर वाहन चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में मोटरसाइकिल की चोरी करने वाले दो शातिर वाहन चोरों को ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान कलुपुरा बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए वाहन चोरों से पूछताछ में पुलिस ने इनकी निशानदेही पर 6 मोटरसाइकिल बरामद की है. बरामद मोटरसाइकिल बुलंदशहर, गाजियाबाद, नोएडा और ग्रेटर नोएडा से चोरी की गई थी. पकड़ी गई सभी बाइकों में 5 मोटरसाइकिल को जहां पुलिस ने तस्दीक कर ली है. वहीं एक मोटरसाइकिल की जांच चल रही है, दोनों ही आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

शातिर वाहन चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

आधा दर्जन बाइक के साथ दो गिरफ्तार

थाना रबुपूरा पुलिस ने दो वाहन चोर यतेन्द्र उर्फ कालू और अनिल को कलुपुरा बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है. इनकी निशानदेही पर इनके कब्जे से चोरी की 6 मोटरसाईकिल बरामद हुई है. पुलिस ने इनके खिलाफ धारा 41/102 सीआरपीसी व 413, 414, 482 और 411 में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस की कार्रवाई

चोरी की मोटरसाइकिल के साथ पकड़े गए चोरों के सम्बसन्ध में थाना प्रभारी रबूपुरा ने बताया कि पकड़ी गई सभी मोटरसाइकिलो में 5 के संबंध में जानकारी कर ली गई है जो नोएडा के थाना सेक्टर 20,24, ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर, बुलंदशहर सहित कई अन्य जगहों से चोरी की गई थी. वहीं एक मोटरसाइकिल की तस्दीक बाकी है जिसे संबंध में जल्द जानकारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details