दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

पेट्रोल पंप ने गाड़ियों में भर दिया पानी, गाड़िया हुई जाम, वायरल Video

ग्रेटर नोएडा के वेनिस मॉल के पास स्तिथ एचपी पेट्रोल पंप में पेट्रोल की जगह गाड़ियों में पानी भर दिया गया. यहां से पेट्रोल भराने के बाद जैसे ही लोग बहार निकले, कुछ दूर जाने पर उनकी गाड़िया जाम हो गई. लोग किसी तरह अपनी गाड़ियों को घसीटकर मैकेनिक के पास ले गए.

By

Published : Dec 15, 2019, 9:14 PM IST

Went to fill petrol ... pumpers filled water, video viral
पंप वालों ने पेट्रोल की जगह भरा पानी

नई दिल्ली\नोएडा: ग्रेटर नोएडा के वेनिस मॉल के पास स्तिथ एचपी पेट्रोल पंप पर डीजल की जगह गाड़ियों में पानी डाला गया. बीती रात से इस पंप से लोगों की गाड़ियों मे पेट्रोल की जगह पानी से टंकी भरी जा रही थी. पेट्रोल पंप संचालकों को शिकायत के बावजूद कोई जबाब नहीं मिला. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वैसे ही प्रशासन जाग ऊठा और पेट्रोल पंप को सील कर दिया गया है.

पेट्रोल की जगह पंप वालों ने भरा पानी

कर्मचारी लोगों की भीड़ देख हुए फरार
जब लोगों की गाड़ियां रास्ते मे बंद होना शुरु हुई तो सभी लोग अपने वाहनों को दूसरे वाहन से खींच कर पेट्रोल पंप पर लेकर पहुंचे. पेट्रोल पंप के कर्मचारी लोगों की भीड़ को इकट्ठा होते देख वहां से मौके पर फरार हो गए.

सोशल मीडिया पर वीडियो की वायरल
पेट्रोल पंप संचालन और प्रशासन की तरफ से कोई मदद नहीं मिली तो लोगों ने सोशल मीडिया पर वीडियो बनाकर वायरस कर दी. वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन जागा और प्रशासन के नुमाइंदों ने पेट्रोल पंप पहुंचकर जांच पड़ताल की और बताया कि बारिश के कारण पानी चला गया था. जिसकी वजह से पेट्रोल के साथ गाड़ियों में पानी चला गया इसके बाद लोगों गाड़ियों को सही कराया गया.

लोग हुए परेशान, प्रशासन ने की जांच
आप तस्वीरों में साफ देख सकते हैं किस तरह से गाड़ियों को खींच कर ले जाया जा रहा है. लोग गाड़ियों में धक्का मार कर उससे गति देने का काम कर रहे हैं. जहां पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डालकर गाड़ियों को तेज गति देने का काम किया जाता है वहीं इस पेट्रोल पंप पर पेट्रोल के साथ पानी गाड़ियों में डाला गया जिससे गाड़ी की गति थम गई.

लोगों ने की पुलिस को शिकायत
लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस और प्रशासन से की. प्रशासन ने पेट्रोल पंप पर पहुंचकर पेट्रोल के पंप को सील कर दिया साथ ही पेट्रोल पंप पर माप तोल विभाग की टीम और प्रशासन की टीम ने पेट्रोल के नमूने लेकर जांच की है.

पेट्रोल पंप और पुलिस की कार्रवाई
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन पीड़ितों की कोई मदद नहीं कर पाई. एरिया एचपी सेल्स मैनेजर ने बताया कि 2 दिन पहले हुई बरसात से पानी टैंक में चला गया था जिसकी वजह से पानी पेट्रोल के साथ आ गया. सभी लोगों को संतुष्ट करा कर भेज दिया गया है. वही पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जाएगी. जो दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details