दिल्ली

delhi

निजी स्कूल ने अटल जयंती को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया, MLA पंकज हुए शामिल

By

Published : Dec 25, 2020, 3:15 PM IST

नोएडा सेक्टर 45 स्थित सदरपुर में एक निजी स्कूल में अटल जयंती को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया है. इस दौरान हेल्थ कैम्प का आयोजन किया गया है.

Private school celebrates Atal Jayanti as Seva Week in noida
विधायक पंकज सिंह

नई दिल्ली:राजधानी से सटे नोएडा सेक्टर 45 स्थित सदरपुर में एक निजी स्कूल में अटल जयंती को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया. इस दौरान हेल्थ कैम्प का आयोजन किया गया है. आंख, कान, कोविड के बाद की समस्या, महिलाओं से संबंधित चेकअप और बॉडी चेकअप किया जा रहा है. मुख्य अतिथि के रूप में विधायक पंकज सिंह कार्यक्रम में पहुंचे. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल विहारी वाजपई को याद किया और कहा उनके व्यक्तित्व से बहुत कुछ सीखने को है.

अटल जयंती को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया गया
अटल जयंती सुशासन दिवस के रूप में मनाई
नोएडा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक पंकज सिंह ने बताया कि भारत रत्न और देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की जयंती को भाजपा सेवा सप्ताह और सुशासन दिवस के रूप में मनाती है. उनके जीवन लोगों के लिए समर्पित है और उनका मानना था कि लोगों के जरूरत की चीज़ उनतक पहुंचे, इन बातों को ध्यान में रखते हुए हेल्थ कैंप का आयोजन किया गया है. महामारी का वक्त चल रहा, ऐसे में लोगों के जांच हो जाए और उनके जरूरत की चीजें मुहैया हो जाए, यही संकल्प है.
'विपक्ष किसानों का बरगलाने का काम कर रहा'
कृषि बिल के विरोध में बैठे किसानों के सवाल पर बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरकार में किसानों का अहित नहीं हो सकता, यह किसानों को आश्वस्त करूंगा. पीएम मोदी के हर फैसले में गरीब, गांव, किसान, निम्न वर्ग केंद्र में रहे हैं. उन्होंने कहा कि हकीकत तो यह है कि जो पिछली सरकार मौजूदा वक्त में विपक्षी दलों ने नहीं किया, उसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिखाया है. दीपक किसान बिल को लेकर राजनीति कर रहा है और जल्दी एक बार फिर से बेनकाब होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details