दिल्ली

delhi

ग्रेटर नोएडा में बंद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र फिर खोला गया, विधायक के प्रयास लाए रंग

By

Published : May 19, 2021, 9:24 AM IST

ग्रेटर नोएडा के दादरी क्षेत्र के गांव खंडेरा में बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दोबारा खोला गया. दादरी विधायक के प्रयासों से अब केंद्र पर दो डॉक्टरों की टीम प्रतिदिन कोरोना संक्रमण की जांच करेगी.

primary health center reopen  corona new cases in greater noida  corona pandemic in greater noida  dadri primary health center  ग्रेटर नोएडा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र  ग्रेटर नोएडा में कोरोना के नए मामसे  ग्रेटर नोएडा में कोरोना महामारी
ग्रेटर नोएडा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:शहर के दादरी क्षेत्र के गांव खंडेरा में बने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर लगा ताला आखिरकार खुल गया. कोरोना काल में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बंद होने कि खबरों के तूल पकड़ने के बाद स्वास्थ्य विभाग हरकत में आया और दादरी विधायक ने इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को फिर से शुरू किया. अब केंद्र पर दो डॉक्टरों की टीम प्रतिदिन कोरोना संक्रमण की जांच करेगी.

सालों से बंद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खुला

ग्रेटर नोएडा के दादरी में 15 गांव के बीच बने इस प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के खुलने के बाद स्थानीय लोगों ने खुशी जाहिर की. स्थानीय लोगों का कहना है कि अब तक जहां ताला बंद होने से वापस लौटना पड़ता था या दादरी जाना पड़ता था अब 15 इस केंद्र की सुविधा का लाभ मिल सकेगा.

ग्रेटर नोएडा में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र

ये भी पढ़ें :सीएम केजरीवाल ने की चार बड़ी घोषणा: कोरोना से मौत पर 50 हजार के मुआवजे का ऐलान

इस दौरान मौके पर विधायक ने अस्पताल का निरीक्षण कर कहा कि यह अस्पताल काफी दिनों से बंद था क्योंकि यहां के डॉक्टरों को कोविड अभियान में लगाया गया था. उन्होंने बताया कि मेरठ कमिश्नर को पत्र लिखने के बाद अब यह केंद्र शुरू किया गया है. आने वाले दिनों में यहां सारी व्यवस्था की जाएगी.

ये भी पढ़ें :दिल्ली को केंद्र सरकार से मिली 45+ आयु वर्ग के लिये वैक्सीन

ABOUT THE AUTHOR

...view details