दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

CM योगी के आगमन पर जोरों पर तैयारियां, CP ऑफिस सजकर तैयार

मुख्यमंत्री का रूट प्लान भी जारी कर दिया गया है इसके मुताबिक रविवार शाम करीब 4:30 बजे सीएम सेक्टर 110 में यथार्थ हॉस्पिटल के पास बनाए गए हैलीपैड पर पहुंचेंगे. वहां से सीधे सेक्टर 108 में कमिश्नर ऑफ पुलिस ऑफिस के परिसर जाएंगे. वहां पुलिस आयुक्त के कार्यालय का लोकार्पण करेंगे.

By

Published : Mar 1, 2020, 2:22 PM IST

CM Yogi will inaugurate the commissioner's office
कमिश्नर कार्यालय का उद्घाटन करेंगे CM योगी

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 10वीं बार आएंगे. मुख्यमंत्री सेक्टर 108 में बनें ट्रैफिक पार्क में बनाए गए कमिश्नर कार्यालय का उद्घाटन करेंगे और सेक्टर 38 ए में बने बॉटेनिकल गार्डन, मल्टीलेवल कार पार्किंग में 19 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ गौतमबुद्ध नगर जिले में 19 घंटे रहेंगे.

कमिश्नर कार्यालय का उद्घाटन करेंगे CM योगी

19 घंटे जिले में बिताएंगे

सीएम योगी आदित्यनाथ 1 मार्च (रविवार) को शाम 4 बजकर 20 मिनट से 2 मार्च (सोमवार) को करीब साढ़े ग्यारह बजे तक शहर में रहेंगे. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सेक्टर 108 में पुलिस आयुक्त कार्यालय का लोकार्पण करेंगे और 2 मार्च को नोएडा अथॉरिटी के कार्यक्रम में करीब 2800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

जीबीयू में रात्रि विश्राम

मुख्यमंत्री का रूट प्लान भी जारी कर दिया गया है इसके मुताबिक रविवार शाम करीब 4:30 बजे सीएम सेक्टर 110 में यथार्थ हॉस्पिटल के पास बनाए गए हैलीपैड पर पहुंचेंगे. वहां से सीधे सेक्टर 108 में कमिश्नर ऑफ पुलिस ऑफिस के परिसर जाएंगे. वहां पुलिस आयुक्त के कार्यालय का लोकार्पण करेंगे. यहां से सीधे गौतमबुद्ध नगर यूनिवर्सिटी जाएंगे. वहां पार्टी पदाधिकारी और जिलों के अन्य लोगों से मिलने का प्रोग्राम है, जीबीयू ( गौतमबुद्ध नगर यूनिवर्सिटी) में ही रात में ठहरेगे.

2800 करोड़ की परियोजनाओं का कटेगा रिबन

2 मार्च (सोमवार) को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा प्राधिकरण की तकरीबन 2800 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details