दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

PF घोटाला: 'पैसा वापस करें', बिजली विभाग के अधिकरियों ने की हड़ताल

नोएडा में PF घोटाले को लेकर बिजली विभाग के अधिकारी और कर्मचारी हड़ताल पर है. कर्मचारियों की मांग है कि मुख्यमंत्री और ऊर्जा मंत्री गैजेट नोटिफिकेशन के जरिए कर्मचारियों का पैसा वापस करें.

By

Published : Nov 19, 2019, 2:37 PM IST

बिजली विभाग के अधिकरियों ने की 2 दिवसीय हड़ताल

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में पीएफ घोटाले को लेकर बिजली निगम के अधिकारी और कर्मचारी दो दिवसीय हड़ताल पर है. नोएडा सेक्टर 16 चीफ इंजीनियर ऑफिस पर बिजली कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार किया और सरकार से सभी कर्मचारियों के खाते में PF देने की मांग रखी.

बिजली विभाग के अधिकरियों ने की 2 दिवसीय हड़ताल

'घोटाले के अधिकारियों पर देशद्रोह का मुकदमा हो'
विधुत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के पदाधिकारी जीतेंद्र शांडिल्य ने बताया कि सरकारी कर्मचारी जिदंगी भर काम करता है और GPF के पैसे से बच्चों के पढ़ाई और बेटियों की शादी करता है. लेकिन कुछ अधिकारियों ने मिलीभगत कर 'दाऊद' की कंपनी में यह पैसा लगा दिया जो डूब गया.

इस घोटाले में संलिप्त अधिकारियों पर समिति देशद्रोह मुकदमे की मांग करती है. उन्होंने कहा कि बिजली विभाग का एक-एक अधिकारी जब तक जीपीएफ का पैसा नहीं मिल जाता तब तक आखरी सांस तक लड़ाई लड़ेगा.

'गैजेट नोटिफिकेशन के जरिए हो पैसा वापस'
बिज़ली कर्मचारी कृष्ण कुमार सारस्वत ने कहा कि संगठन की मांग है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा गैजेट नोटिफिकेशन कर बिजली कर्मचारियों का पैसा वापस करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details