दिल्ली

delhi

लॉकडाउन: दादरी में ड्रोन से पुलिस की बेवजह घूमने वालों पर नजर

By

Published : Apr 19, 2020, 11:16 AM IST

गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना के मामलों में तेजी के साथ ही प्रशासन और भी सतर्क हो गया है. इसी के तहत दादरी इलाके में पुलिस कई स्थानों पर ड्रोन कैमरे से लॉकडाउन का जायजा ले रही है.

police using drone camera to observe lockdown violators at dadri in greater noida
ड्रोन से पुलिस की बेवजह घूमने वालों पर नजर

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा:लॉकडाउन के दूसरा चरण शुरू होने के बाद से अब सड़क पर बेवजह घूमने वालों पर नजर रखने के लिए पुलिस ने ड्रोन कैमरे की मदद ली है. इसी बीच ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस ने कई स्थानों पर ड्रोन कैमरे से लॉकडाउन का जायजा लिया.

ड्रोन से पुलिस की बेवजह घूमने वालों पर नजर
गौतमबुद्ध नगर जिले में शनिवार को कोरोना वायरस से संक्रमण के तीन और मामले सामने आने के बाद जिले में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 95 हो गई है. जिले में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है, जोकि जिला प्रशासन के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. इसी के तहत लॉकडाउन का लोगों से सख्ती से पालन करवाने के लिए जिला प्रशासन कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. वहीं दादरी में भी जिला प्रशासन ड्रोन के जरिये लोगों पर नजर रख रही हैं और यह सुनिश्चित कर रही है की सभी अपने-अपने घरों पर ही मौजूद रहे.


जिला प्रशासन घनी आबादी वाले दादरी इलाके में ड्रोन के जरिये गलियों और संकरी जगहों पर नजर रख रही है. आपको बता दें कि जिला प्रशासन लॉकडाउन को सख्ती से लागू करने के लिए पूरी तरीके से तैयार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details