दिल्ली

delhi

पुलिस ने 24 घंटे में किया महिला की हत्या का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 3, 2022, 8:34 AM IST

नोएडा पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए एक अभुियक्त को गिरफ्तार किया है. दिलचस्प बात यह रही कि पुलिस ने मामले का खुलासा केवल 24 घंटे के भीतर करते हुए अभियुक्त को गिरफ्तार लिया. Disclosure of Woman Murder in 24 hours Noida

Police revealed murder of woman
24 घंटे में किया महिला की हत्या का खुलासा

नई दिल्ली/नोएडा:पुलिस ने थाना सेक्टर-63 में घर में घुसकर महिला की हत्या करने की घटना का खुलासा करते हुए अभियुक्त को मात्र 24 घंटे में सेक्टर 62 से गिरफ्तार किया. आरोपी के कब्जे से संबंधित लूट का मोबाइल फोन, कानों के कुंडल, घटना के वक्त पहने हुए कपड़े व अवैध हथियार बरामद किया है.

24 घंटे में पुलिस ने किया लूट और हत्या का खुलासा

गुरुवार को छजारसी कॉलोनी थाना सेक्टर-63, नोएडा के रहने वाले अवधेश शुक्ला पुत्र स्व. रामयज्ञ शुक्ला द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया था कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उसके घर में घुसकर उसकी पत्नी नीलम शुक्ला की हत्या कर दी थी और कान के कुंडल, मोबाइल फोन आदि लेकर भाग निकला था. इस संबंध में थाना सेक्टर-63 में आईपीसी धारा 302/394 के तहत मामला पंजीकृत किया गया था, जिसमें कार्यवाही करते हुए थाना सेक्टर-63 पुलिस द्वारा हत्या व लूट का खुलासा किया गया और सेक्टर-62 गोल चक्कर से अभियुक्त आनंद कुमार पुत्र विनोद सिंह को गिरफ्तार किया. अभियुक्त के कब्जे से महिला का मोबाइल फोन, कान के कुंडल तथा अभियुक्त के घटना के वक्त पहने हुए कपड़े जींस, टी शर्ट व जूते सहित 315 बोर तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए.

यह भी पढ़ें-ख्याला में गाली देने पर एक शख्स की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी सेंट्रल ज़ोन ने कहा..

महिला की हत्या किए जाने और आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल ज़ोन ने बताया कि अभियुक्त आनंद कुमार 31 अगस्त 2022 को अवधेश शुक्ला के मकान के सामने से गुजरा जिसके दौरान उसने किराए पर कमरा उपलब्ध होने का इश्तेहार देखा. इसके बाद 1 सितंबर को उसने अवधेश के घर जाकर कमरा किराए पर लेने की बात कही जिसपर अवधेश इंकार कर अपने कमरे में चला गया. इसके बाद अभियुक्त घर के सदस्यों और किराएदारों के चले जाने के बाद घर में लूट के इरादे से गया. उसे देखकर अवधेश की पत्नी नीलम ने जब विरोध किया तो अभियुक्त ने उसकी हत्या कर दी और मोबाइल और कान के कुंडल लेकर फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details