दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: स्कूटी लूट कर भाग रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, अरेस्ट

झुंडपुरा निवासी जगत सिंह अपनी स्कूटी से जब नोएडा स्टेडियम के पास से जा रहे थे. उसी दौरान ब्रजेश और उसके साथी ने हथियारों के बल पर स्कूटी लूट ली.

By

Published : Aug 3, 2019, 10:57 AM IST

पुलिस से मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा स्टेडियम से बदमाश स्कूटी लूट कर भाग रहे थे. थाना सेक्टर 24 की पुलिस ने उनका पीछा किया. सेक्टर 54 के पास पुलिस से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. जबकि दूसरा बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जबकि फरार बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए कॉम्बिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

पुलिस से मुठभेड़ में पकड़ा गया बदमाश

रहा है आपराधिक इतिहास
जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती बदमाश ब्रजेश एक शातिर लुटेरा है. पुलिस के मुताबिक इसके खिलाफ जिले के थाना सेक्टर 58, सेक्टर 49, सेक्टर 20, सेक्टर 24 में स्नैचिंग और लूट के करीब आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी इसी साल 25 अप्रैल को जेल से छूटा और फिर से अपराध की दुनिया में एक्टिव हो गया.

हथियारों के बल पर लूटी स्कूटी
पुलिस के मुताबिक झुंडपुरा निवासी जगत सिंह अपनी स्कूटी से जब नोएडा स्टेडियम के पास से जा रहे थे. उसी दौरान ब्रजेश और उसके साथी ने हथियारों के बल पर स्कूटी लूट ली. लूट की सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 24 पुलिस ने बदमाशों का पीछा करना शुरू कर दिया.

पुलिस ने हथियार और स्कूटी बरामद की
सेक्टर 54 के पास ग्रीन बेल्ट पर बदमाशों की घेर लिया. खुद को पुलिस से घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. जवाबी फायरिंग में एक बदमाश ब्रजेश पैर में गोली लगने से गिर गया. बदमाश के कब्जे से 315 बोर का तमंचा, कारतूस व लूटी स्कूटी बरामद हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details