दिल्ली

delhi

गोली मारकर पुलिस ने पकड़ी चोरी की कार, चालक मौके से फरार

By

Published : Jul 7, 2021, 1:27 AM IST

नोएडा सेक्टर 19 थाना चौकी इंचार्ज ने गश्त के दौरान सेक्टर 20 क्षेत्र में चोरी के वाहन को पकड़ा है, जिसका चालक मौके से फरार हो गया, वहीं पुलिस जांच में पकड़ में आए वाहन की दिल्ली के शकरपुर थाना क्षेत्र से चोरी होने की जानकारी मिली है.

Police caught stolen vehicle in noida Sector 20
गोली मारकर पुलिस ने पकड़ी चोरी की कार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में चोरी हुए वाहन की बारमदगी का वाकया सामने आया है, जहां सेक्टर 19 थाना चौकी इंचार्ज रंजीत सिंह ने गश्त के दौरान दिल्ली के शकरपुर से चोरी हुई एक इनोवा कार को पकड़ा है. पकड़ी गई कार का चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गोली मारकर पुलिस ने पकड़ी चोरी की कार

नोएडा थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के सेक्टर 19 चौकी इंचार्ज रंजीत सिंह क्षेत्र गश्त पर थे, तभी एक तेज रफ्तार इनोवा कार जिसका एक शीशा टूटा हुआ था, उनकी ओर आती दिखी, कार की संदिग्ध स्थिति देखते हुए चौकी इंचार्ज रंजीत सिंह ने संदिग्ध कार के सामने अपनी कार लगाकर उसे रोकने का प्रयास किया, जिसपर संदिग्ध कार चालक ने चौकी इंचार्ज की कार को टक्कर मार दी और अपनी कार बैक लेकर भागने का प्रयास करने लगा.

ये भी पढ़ें:सीसीटीवी में कैद हुई आदर्श नगर इलाके में कार चोरी की वारदात

इसी दौरान चौकी इंचार्ज ने संदिग्ध कार को रोकने के लिए उसके टायर पर गोली चला दी, जिसके चलते गाड़ी पंचर हो गई और कार सवार कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. मामले की जानकारी चौकी इंचार्ज रंजीत सिंह ने उच्च अधिकारियों को दी. साथ ही पकड़ी गई संदिग्ध कार को थाने भेजा.

जानकारी के मुताबिक संदिग्ध कार दिल्ली के थाना शकरपुर क्षेत्र से 3-4 जुलाई की रात को चुराई गई थी. चोरी की गई कार का नंबर बिहार का है. चोरी के बाद कार को नोएडा के सेक्टर 18 के आसपास किसी पार्किंग में खड़ किया गया था, जिसके बाद मंगलवार को मौका देख चोर गाड़ी को वहां से ले जा रहा था.

ये भी पढ़ें:नोएडा: पुलिस ने बरामद की लूटी गई स्कॉर्पियो, कमिश्नर ने की इनाम की घोषणा


नोएडा एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मौके पर चौकी इंचार्ज रंजीत सिंह अकेले थे, जिस कारण बदमाश पुलिस पकड़ से भागने में सफल रहा. फिलहाल पुलिस मामले में संदिग्ध कार चालक की तलाश कर रही है. साथ ही दिल्ली के शकरपुर थाने को कार बरामदगी की सूचना भी दे दी गई है. जानकारी के मुताबिक कार अश्वनी कुमार नाम के शख्स की बताई जा रही है.

गौरतलब है कि पूर्व में भी कई बार वाहन चोरी के मामले सामने आए हैं, जिस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. लोगों का कहना है कि ऐसी वारदातों को रोकने के लिए पुलिस को जल्द से जल्द कोई ठोस कदम उठाने चाहिए और सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details