दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: लूट और छिनैती करने वाले शातिर लुटेरों को पुलिस ने दबोचा

गिरफ्तार किए गए आरोपी रास्ते चलते लोगों के साथ छिनैती और लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने दोनों को लूट की वारदात को अंजाम देते वक्त कर लिया था.

By

Published : Feb 17, 2020, 9:43 AM IST

Updated : Feb 17, 2020, 11:02 AM IST

Police arrested two vicious robbers loot and snatching Noida
पुलिस ने दोनों शातिर लुटेरों गिरफ्तार किया

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा की पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी रास्ते चलते लोगों के साथ छिनैती और लूट की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ने पब्लिक की मदद से इन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी लूट की वारदात को अंजाम देते वक्त पकड़े गए. पुलिस ने इनके पास से वारदात में प्रयोग करने वाली बाइक भी बरामद कर ली है.

पुलिस ने दोनों शातिर लुटेरों गिरफ्तार किया

दोनों आरोपी हुए गिरफ्तार

दोनों शातिर लुटेरों को पब्लिक की मदद से नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपियों का नाम सचिन और आशीष है. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी थाना क्षेत्र के सेक्टर 6 के पास की है.

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक स्प्लेंडर मोटर साइकिल बरामद की है. इसी मोटर साइकिल से दोनों लुटेरे लूट और छिनौती की वारदात को अंजाम देते थे.

'दोनों शातिर किस्म के लुटेरे'

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए दोनों आरोपी शातिर किस्म के लुटेरे हैं. इनके द्वारा अब तक नोएडा एनसीआर क्षेत्र में की गई लूट की वारदातों और इनके आपराधिक इतिहास के बारे में भी जानकारी निकाली जा रही है.

Last Updated : Feb 17, 2020, 11:02 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details