दिल्ली

delhi

नोएडा: फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चलाता था ऑटो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 18, 2020, 12:19 PM IST

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर ऑटो चलाने वाले की गिरफ्तारी के संबंध में थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि आरोपी दिल्ली के पते पर रहता है और यूपी नंबर का ऑटो चला रहा था, जिस पर फर्जी नंबर लिखा हुआ था. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है.

Fake auto driver
फर्जी ऑटो चालक

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी से सटेनोएडा के थाना सेक्टर 39 पुलिस ने एक ऐसे ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है, जो ऑटो पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर सवारियां बैठाने का काम कर रहा था. पुलिस ने आरोपी को थाना क्षेत्र के सेक्टर 37 स्टैंड के पास से गिरफ्तार किया है.

ऑटो चालक गिरफ्तार

आरोपी बर्मा देश का रहने वाला

बताया जा रहा है कि आरोपी के जो भी दस्तावेज मिले हैं. वह दिल्ली के है, पर सूत्रों की मानें तो आरोपी मूल रूप से बर्मा देश का रहने वाला है और इस मामले में लोकल इंटेलिजेंस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल आरोपी को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है. वहीं आरोपी के पास से एक ऑटो फर्जी नम्बर प्लेट लगा हुआ बरामद हुआ है. साथ ही आरोपी की पहचान यूनूस के रूप में हुई है.


पुलिस का कहना

इस संबंध में थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि आरोपी दिल्ली के पते पर रहता है और यूपी नंबर का ऑटो चला रहा था, जिस पर फर्जी नंबर लिखा हुआ था. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details