दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

लॉकडाउन 5.0 में बॉर्डर सील, सुनिए DND से लौटाए जा रहे लोगों का दर्द

DND बॉर्डर सील किए जाने के बाद फिलहाल आलाधिकारी पहुंच रहे हैं. मौके का जायजा लिया जा रहा है. इस दौरान DND एसेंशियल कमोडिटीज के अलावा किसी और को आने-जाने की अनुमति नहीं दी जा रही है.

By

Published : Jun 1, 2020, 1:25 PM IST

people returned from dnd due to border seal in lockdown 5.0
DND बॉर्डर सील

नई दिल्ली/नोएडाः गौतमबुद्ध नगर में DND बॉर्डर सील है और दिल्ली से नोएडा में एंट्री नहीं दी जा रही है. अति आवश्यक वस्तुएं, ई-पास धारक, गुड्स कैरियर, डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ को रियायत दी गई है. ऐसे में सैकड़ों लोगों को वापस लौटाया गया है. लौटाए जा रहे लोगों ने ईटीवी भारत से अपना दर्द बयां किया है.

DND बॉर्डर से लौटाए जा रहे बिना ई-पास वाले लोग

'DND पर मांग रहे ई-पास'

DND से लौटाए जा रहे लोगों ने जिला प्रशासन पर नाराजगी जाहिर की है. एक राहगीर ने बताया कि दिल्ली से कालिंदी कुंज गए थे वो बंद मिला. उसके बाद DND आया तो ई-पास मांगा जा रहा है अब ई-पास कहां से बनाएं. एक तरफ सभी बॉर्डर खोल दिए जाते हैं दूसरी ओर नोएडा में एंट्री नहीं दे रहे.

'मालिक कहता है बहाने ना बनाओ'

राहगीर गजेंद्र शर्मा ने बताया कि दिल्ली के मदनपुर खादर से नोएडा के सेक्टर 4 फैक्ट्री में नौकरी करने जा रहा था, लेकिन DND बॉर्डर पर रोक दिया गया है. ऑफिस के 2 लोग पहुंच गए हैं. ऐसे में मालिक बहाने बनाने की बात करता है और यहां पर नोएडा में पुलिस एंट्री नहीं दे रही है आखिर क्या करें?

ABOUT THE AUTHOR

...view details