दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: बायो गैस प्लांट के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा! CEO ने दी ये सफाई

सेक्टरवासियों ने अथॉरिटी के अधिकारियों ने पूछा कि आखिर प्लांट को रेजिडेंशियल एरिया में क्यों लगाया गया है. सेक्टर में रहने वालों का कहना है कि अगर मशीन और इंडस्ट्री लगाने को इन्हें परमिशन दी गई है तो अब सेक्टरवासियों को भी दें.

By

Published : Aug 25, 2019, 3:17 AM IST

बायो गैस प्लांट के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा etv bharat

नई दिल्ली/ नोएडा: यूपी के नोएडा सेक्टर-30 में बायो गैस प्लांट का उद्घाटन प्राधिकरण की सीईओ रितु महेश्वरी ने किया, लेकिन इस दौरान 30 से ज्यादा लोगों ने काली पट्टी बांध कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि बायो गैस प्लांट सोसायटिवासियों के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है. जबकि CEO रितु ने कहा कि बायो गैस प्लांट से किसी को कोई नुकसान नहीं होगा.

बात दें मामला तब और गरमा गया जब अथॉरिटी के एक अधिकारी ने देख लेने की बात कही तो स्थानीय लोग भड़क उठे. सेक्टर 30 के स्थानीय निवासी ने बताया कि विरोध बायो गैस प्लांट का नहीं बल्कि जिस जगह प्लांट लगाया गया है उसका विरोध है.

बायो गैस प्लांट के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा


"प्लांट इंडस्ट्री एरिया में क्यों नहीं"

सेक्टरवासियों ने अथॉरिटी के अधिकारियों ने पूछा कि आखिर प्लांट को रेजिडेंशियल एरिया में क्यों लगाया गया है. सेक्टर में रहने वालों का कहना है कि अगर मशीन और इंडस्ट्री लगाने को इन्हें परमिशन दी गई है तो अब सेक्टरवासियों को भी दें. कुछ लोगों का कहना है कि RWA अध्यक्ष ने ये सब अपनी नाक बचाने के चलते किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details