दिल्ली

delhi

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह पर लोगों ने मनाया जश्न

By

Published : Mar 25, 2022, 7:54 PM IST

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह पर नोएडा सेक्टर 18 स्थित मोबाइल मार्केट में लाइव एलईडी स्क्रीन लगाई गई. मार्केट के लोगों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर शपथ ग्रहण जश्न मनाया.

योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह पर लोगों ने मनाया जश्न
योगी आदित्यनाथ का शपथ ग्रहण समारोह पर लोगों ने मनाया जश्न

नई दिल्ली/नोएडा:उत्तर प्रदेश में दूसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रचने वाले सीएम योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह पर सभी जगह खुशी का माहौल है. इसी कड़ी में नोएडा के सेक्टर 18 स्थित मोबाइल बाजार में सीएम योगी का शपथ ग्रहण सुनने के लिए बाजार में लाइव एलईडी स्क्रीन लगाई गई.

नोएडा के सेक्टर 18 में मोबाइल मार्केट में योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह को देखने के लिए लगाई गई सैकड़ों की तादाद में इकट्ठा हुए लोगों ने हर्षोल्लास के साथ शपथ ग्रहण समारोह को देखा. वहीं पीएम मोदी के शपथ ग्रहण के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं और मोबाइल मार्केट के लोगों ने एक दूसरे को लड्डू खिलाकर शपथ ग्रहण जश्न मनाया.

योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह पर लोगों ने मनाया जश्न

मोबाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलदीप गुप्ता ने बताया आज के दिन को त्यौहार के रूप में मनाया जा रहा है. योगी आदित्यनाथ की सरकार में व्यापारियों को सुरक्षा और रोजगार के अवसर मिले हैं. इसीलिए आज उनके शपथ ग्रहण को त्यौहार के रूप में मनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details