दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा : सरकार को नींद से जगाने अब चुनाव लड़ेगी पेरेंट्स एसोसिएशन

जिसके बाद जिलाधिकारी बीएन सिंह ने उनकी समस्याएं सुनी और स्कूलों पर शिकंजा कसा नियमों का उल्लंघन करने वाले स्कूलों के खिलाफ जिलाधिकारी ने कार्रवाई करते हुए जुर्माना भी लगाया था.

By

Published : Aug 28, 2019, 11:45 PM IST

पेरेंट्स एसोसिएशन अब लड़ेगी चुनाव etv bharat

नई दिल्ली : ऑल नोएडा स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन ने मंगलवार को बड़ी घोषणा की है. एसोसिएशन के अध्यक्ष जितेंद्र कसाना ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि आगामी विधान परिषद के चुनाव में इस बार ऑल नोएडा स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन भी चुनाव लड़ेगी.

पेरेंट्स एसोसिएशन अब लड़ेगी चुनाव

उन्होंने कहा कि चुनाव लड़ने का फैसला इसलिए लिया गया है क्योंकि अभिभावकों का एक प्रतिनिधि विधानसभा में जाकर उनकी आवाज उठा सके. अब तक यह चुनाव केवल शिक्षकों के बीच ही होता रहा है लेकिन इस बार पेरेंट्स एसोसिएशन भी चुनाव लड़ेगी.

बता दें कि एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से अपना प्रतिनिधि यतेंद्र कसाना को बनाने की घोषणा की है. मालूम हो कि स्कूलों में फीस वृद्धि एवं यूनिफार्म और किताबें स्कूल से ही खरीदने के मामले को लेकर ऑल नोएडा स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन ने अभियान चलाकर इनका विरोध किया था.

'जुर्माना भी लगा था'

आए दिन स्कूलों के बाहर प्रदर्शन कर उनकी मनमानी पर अंकुश लगाने की कोशिश की गई थी, जिसके बाद जिलाधिकारी बीएन सिंह ने उनकी समस्याएं सुनी और स्कूलों पर शिकंजा कसा नियमों का उल्लंघन करने वाले स्कूलों के खिलाफ जिलाधिकारी ने कार्रवाई करते हुए जुर्माना भी लगाया था.

दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि फीस बढ़ोतरी के मामले में विधायक और सांसदों ने उनकी बात नहीं सुनी, जिसके कारण यह फैसला लिया गया है कि आने वाले एमएलसी के चुनाव में ऑल नोएडा स्कूल पेरेंट्स एसोसिएशन हिस्सा लेगी, जिससे हम अभिभावकों का मुद्दा उठा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details