दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा: बिल्डर ने पार्क की जगह बनाया मार्केटिंग ऑफिस, लोगों ने किया प्रदर्शन

ग्रेटर नोएडा में स्थित ऑक्सफोर्ड स्क्वायर के फ्लैटस ऑनर इन दिनों बिल्डर के खिलाफ धरना दे रहे हैं. दरअसल लोगों की मांग है कि बिल्डर ने बच्चों के लिए पार्क अभी तक नहीं बनाए हैं, जिसकी वजह से बच्चों की सुरक्षा को खतरा रहता है.

By

Published : Sep 29, 2019, 5:36 PM IST

बिल्डर ने पार्क की जगह बनाया मार्केटिंग ऑफिस etv bharat

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ऑक्सफोर्ड स्क्वायर के रेजिडेंट्स, सुपरटेक बिल्डर के खिलाफ सड़कों पर उतरें और प्रदर्शन किया. साथ ही लोगों ने पैदल मार्च भी निकाला. इसी दौरान ऑक्सफोर्ड स्क्वायर सोसायटी के बच्चों ने बिल्डर से पार्क की मांग की साथ ही लोगों ने कहा कि पार्क ना होने की वजह से बच्चे हादसे का शिकार हो रहे हैं.

बिल्डर ने पार्क की जगह बनाया मार्केटिंग ऑफिस

पार्क की जगह बनाया मार्केटिंग ऑफिस
फ्लैटस बायर नवीन वशिष्ट ने बताया कि सुपरटेक बिल्डर ने ऑक्सफोर्ड स्क्वायर लो डेंसिटी घर बनाएं थे, इसके लिए भारी अमाउंट लिया लेकिन अब बिल्डर दोहन कर रहा है. 4 साल हो गए लेकिन अभी तक बच्चों के लिए पार्क नहीं बनाया है. सुपरटेक बिल्डर ने तीन डेड लाइन भी पार हो गई, लेकिन बिल्डर ने बच्चों के पार्क की जगह मार्केटिंग ऑफिस बना रखा है.

प्रोटेस्ट कर रही बच्ची अनी ने बिल्डर से पार्क की मांग की और कहा एक्सीडेंट का खतरा रहता है. ऐसे में जल्द पार्क दें. फ्लैट के मालिक समीरन ने बताया कि 270 फ्लैट बायर्स के लिए बिल्डर ने क्लब और अन्य व्यवस्था की, लेकिन सुपरटेक बिल्डर ने ऑक्सफोर्ड स्क्वायर के पास सुपरटेक की हाईराइज सोसायटी जिसमें 3 हजार परिवार रहते हैं उन्हें सोसाइटी के अंदर से ही एंट्री दे रखी है. क्लब का इस्तेमाल वो लोग ही कर पाते हैं.

'बिल्डर किसी की नहीं सुनता'
चारु ने बताया क्लब और स्विमिंग पूल हमारी सोसाइटी के लिए था, लेकिन बिल्डर की मनमानी के चलते अब पास की बिल्डिंग के लोग आते हैं और स्विमिंग पूल में कुंभ का नजारा दिखाई देता है. रेजिडेंट्स ने बिल्डर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी में भी शिकायत की, कोर्ट में भी शिकायत की लेकिन बिल्डर किसी की भी बात मानने को तैयार नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details