दिल्ली

delhi

नोएडा: ETV Bharat की खबर का असर, 1 इंस्पेक्टर ने दिया चाय वाले का पैसा

By

Published : Mar 13, 2020, 8:00 PM IST

नोएडा थाना सेक्टर-20 के बाहर चाय की दुकान चलाने वाले अमोद कुमार के वहां पुलिसवालों का फ्री की चाय पीकर पैसे ना देने वाली खबर जब ईटीवी भारत ने दिखाई तो एक इंस्पेक्टर ने चाय वाले को बुलाकर उसके पैसे का भुगतान किया.

impact story of ETV Bharat Delhi
1 इंस्पेक्टर ने दिया चाय वाले को पैसा

नई दिल्ली/नोएडा: हजारों रुपये का चाय-नाश्ता फ्री में लुत्फ उठाते नोएडा के पुलिसवालों के मामले को जब ईटीवी भारत ने प्राथमिकता के आधार पर खबर चलाई तो पुलिस विभाग में हड़कंप सा मच गया हो. इसके बाद अधिकारी से लेकर इंस्पेक्टर तक सभी अपनी छवि को बचाने के लिए पैसे देने की बात कहने लगे.

1 इंस्पेक्टर ने दिया चाय वाले को पैसा

चाय विक्रेता को बुलाकर किया भुगतान

जो इंस्पेक्टर जिले से बाहर हैं उन्होंने तो कुछ नहीं बोला पर जो जिले के अंदर हैं, उनमें से एक इंस्पेक्टर ने चाय विक्रेता को बुलाया और खबर का हवाला देते हुए उसे उसके चाय के पैसे का पूरा भुगतान किया. एक इंस्पेक्टर से पैसे मिलने के बाद चाय विक्रेता ने ईटीवी भारत का शुक्रिया अदा किया.

कई सालों से नहीं हुआ भुगतान

आपको बता दें कि नोएडा के थाना सेक्टर-20 के बाहर अमोद कुमार चाय की दुकान चलाते हैं. उसकी दुकान में साल 2015 से लेकर 2019 तक कई थाना प्रभारी आए और स्थानांतरण होकर चले भी गए, पर उन्होंने हजारों रुपये की चाय और नाश्ते का पैसा आज तक नहीं दिया. जबकि आमोद कुमार ने कई बार उनसे पैसे देने की मांग की थी.

एक इंस्पेक्टर ने दिया पैसा

अमोद कुमार की दुकान से जब 80 से 90 हजार रुपये की चाय, पानी और नाश्ता फ्री में पुलिसवालों के करने वाले मामले को जब ईटीवी भारत ने उठाया तो नोएडा के थाना सेक्टर-20 पर पूर्व में तैनात एक थाना प्रभारी ने चाय वाले को बुलाकर उसके बकाया पैसे का भुगतान किया.

अमोद ने किया ईटीवी भारत का शुक्रिया

ईटीवी भारत पर दिखाई गई चाय वाले की व्यथा के बाद उसे एक इंस्पेक्टर से मिले पैसे के संबंध में चाय वाले अमोद कुमार ने ईटीवी भारत को जहां धन्यवाद दिया, वहीं उसने उम्मीद जताई कि जिन अन्य ने पैसे नहीं दिए गए हैं वह भी जल्द पैसे दे देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details