दिल्ली

delhi

नोएडा में पिछले 24 घंटे में मिला कोरोना का एक केस

By

Published : Oct 31, 2021, 10:31 AM IST

नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमण का एक केस मिला है. वहीं, पिछले 24 घंटों में किसी की कोरोना संक्रमण से मौत नहीं हुई है.

नोएडा कोरोना
नोएडा कोरोना

नई दिल्ली/नोएडाःजिले में पिछले 24 घंटे में कोरोना का एक केस सामने आया है. वहीं, किसी भी अस्पताल से कोई संक्रमित डिस्चार्ज नहीं हुआ है. जिले में करीब एक दर्जन लोग ऐसे हैं, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.



गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार, विगत 24 घंटे में जिले में एक केस कोरोना वायरस का सामने आया है. वहीं, किसी भी अस्पताल से कोई भी संक्रमित डिस्चार्ज नहीं हुआ है. अब तक 62874 संक्रमित ठीक होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं. वहीं, पिछले 24 घंटे में किसी की भी कोरोना वायरस से मौत नहीं हुई है. अब तक 467 लोगों की वायरस से संक्रमित होने से मौत हो चुकी है. 11 लोग अभी भी ऐसे हैं, जो कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें-नोएडा में पिछले 24 घंटे में कोरोना का नहीं मिला एक भी केस

जिलाधिकारी सुहास एलवाई का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग, जिला प्रशासन, पुलिस प्रशासन, नोएडा प्राधिकरण सहित सभी सरकारी और गैर सरकारी विभागों की मदद से कोरोना महामारी पर काफी अंकुश पाया गया है. जो कोरोना से संक्रमित हैं और अस्पतालों में इलाज चल रहा है, उन्हें बेहतर सुविधाएं दी जा रही हैं. इसके साथ ही लोगों को वैक्सीन लगाने का काम किया जा रहा है.

विश्वसनीय खबरों के लिये करें ईटीवी भारत एप डाउनलोड

ABOUT THE AUTHOR

...view details