दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

'उत्तर प्रदेश 74 पार, फिर एक बार मोदी सरकार'

ग्रेटर नोएडा के बिसाहड़ा में CM योगी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए लोगों से BJP को वोट डालने की अपील की और अन्य राजनैतिक पार्टी पर तंज कसा.

By

Published : Mar 31, 2019, 8:42 PM IST

Updated : Mar 31, 2019, 8:58 PM IST

फिर एक बार मोदी सरकार

नई दिल्ली /नोएडा: ग्रेटर नोएडा के बिसाहड़ा में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली का आयोजन किया गया. रैली में गौतमबुद्ध नगर कि पांचो विधानसभा के विधायक और लोकसभा प्रत्यशी डॉक्टर महेश शर्मा समेत BJP के कई बड़े नेता मौजूद रहे. जनता को संबोधित करते हुए CM योगी ने बिसाहड़ा कांड की भी चर्चा की.

फिर एक बार मोदी सरकार

CM योगी को 9वां दौरा
CM योगी का गौतमबुद्ध नगर में ये 9वां दौरा था. साथ ही उन्होंने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि यहां इस धरती पर कोई नेता इसलिए नहीं आता क्योंकि वो इसे अशुभ मानते हैं लेकिन BJP जहां जाती है उस अशुभ को शुभ कर देती है इसलिए हम और पार्टी के नेता लगातार यहां आते रहते हैं. उन्होंने कहा कि इस बार यूपी में बीजेपी 47 पार, फिर एक बार मोदी सरकार.

राम जन्म भूमि के मामले में डालते हैं ख़लल
CM योगी ने भाषण कि शुरुआत भारत माता कि जय और वंदे मातरम के नारों के साथ की. CM योगी ने कहा "मोदी है तो सब मुमकिन है". आपका एक वोट महेश शर्मा को दिया हुआ PM मोदी को दोबारा देश का प्रधानमंत्री बनाना है. साथ ही मुख्यमंत्री ने राम जन्म भूमि विवाद पर भी चर्चा की. साथ ही उन्होंने प्रियंका वाड्रा पर तंज कसते हुए कहा कि वो राम जन्म भूमि नहीं जाती उसे विवादित बताते हैं कांग्रेसी. साथ ही उन्होंने कहा कि जब जब राम जन्म भूमि के मामले में कोर्ट पर चर्चा होती है तो इन कांग्रेसियों का एक गुट कोर्ट पहुंच जाता है और ख़लल डालते हैं साथ ही राम जन्म पर सवाल करते हैं.

वहीं बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक पर सीएम योगी ने कहा कि एयर स्ट्राइक के बाद एक पाकिस्तान के आंसू गिरे थे और दूसरे कांग्रेस और समाजवादी के आंसू बह रहे हैं और सबूत मांग रहे हैं, सेना के शौर्य पर सवाल कर रही हैं ये राजनैतिक दल.

Last Updated : Mar 31, 2019, 8:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details