दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 24, 2022, 4:51 PM IST

ETV Bharat / city

ग्रेटर नोएडा में तीन युवकों ने चाकू गोदकर की वृद्ध की हत्या

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र में एक वृद्ध की चाकू गोदकर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पुलिस ने दो टीमें बनाई है.

noida update news
ग्रेटर नोएडा में वृद्ध की हत्या

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र स्थित चाचली गांव से एक वृद्ध की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि रात में पति-पत्नी घर में सो रहे थे. इसी दौरान कुछ लोग आए और डंडों से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. परिजनों ने उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने 55 वर्षीय वृद्ध को मृत घोषित कर दिया. वहीं पत्नी को भी मामूली चोटें आई है.

इस घटना के संबंध में मृतक के पुत्र ने थाने में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश करने की बात कही है. मंगलवार को जेवर थाने में मृतक के पुत्र ने सूचना दी की उनके पिताजी व माता रात्री के समय घर में सो रहे थे. इसी दौरान पास के ही रहने वाले रवि, विशाल व अमन वहां पर आ गये और पिता को चाकू मारकर घायल कर दिया. उनको अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया. इन सभी लोगों का एक दिन पहले शराब पीकर आपस में झगड़ा हुआ था.

ये भी पढ़ें :जेल में नहीं लगेगी अब अपराध की पाठशाला, अलग रहेंगे फर्स्ट टाइमर

डीसीपी ग्रेटर नोएडा अमित कुमार सिंह ने बताया कि इस घटना के संबंध में दो टीमें बनाई गई है, जो आरोपियों की तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details