दिल्ली

delhi

नोएडा में महिला की हत्या, गैंगरेप का आरोप

By

Published : Jan 22, 2022, 2:35 PM IST

नोएडा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. परिजनों ने मामले में गैंगरेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नोएडा में महिला की हत्या
नोएडा में महिला की हत्या

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा में एक 20 वर्षीय महिला की हत्या का मामला सामने आया है. मामला नोएडा थाना 126 क्षेत्र के सेक्टर 94 का बताया जा रहा है. मृत परिजनों का आरोप है कि महिला की हत्या से पहले उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है. मामले में पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी. मृत महिला के शव पर कई स्थानों पर गंभीर चोटें बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. गौरतलब है कि नोएडा में यह वारदात इस बीच हुई है जब उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं.

मृत महिला के पति संदीप यादव ने नोएडा सेक्टर 94 थाने में अपनी पत्नि के मृत अवस्था में मिलने की सूचना दी. संदीप ने बताया कि वह सुबह 10 बजे अपने घर से काम के लिए निकला था. शाम करीब 6 बजे घर लौटने पर उसने उसकी पत्नि को मृत अवस्था में पाया, साथ ही पत्नि के सिर पर चोट का निशान भी था.

नोएडा में महिला की हत्या

नोएडा डीसीपी राजेश यस ने बताया कि महिला के शरीर पर चोट के निशान पाए गए हैं. उसकी हत्या करना प्रथम दृष्टया प्रतीत हो रहा है. थाने पर हत्या का मुकदमा परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर दर्ज करके मामले की जांच की जा रही है. वहीं सूत्रों की मानें तो पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी ले लिया है. फिलहाल ममाले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details