दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 27, 2019, 1:43 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडा: पुलिस ने ARTO परिसर में की बड़ी कार्रवाई, दलालों को खदेड़ा

नोएडा परिवहन विभाग और नोएडा पुलिस की ओर से दलालों को एआरटीओ परिसर से बाहर खदेड़ दिया गया. लंबे समय से लाइसेंस बनाने के नाम पर उगाही की शिकायतें मिल रही थी.

पुलिस ने एआरटीओ परिसर में दलालों के खिलाफ चलाया अभियान, etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा परिवहन विभाग और नोएडा पुलिस की ओर से एआरटीओ परिसर में बड़ी कार्रवाई की गई है. यहां दलालों को एआरटीओ परिसर से बाहर खदेड़ दिया गया. क्योंकि लंबे समय से लाइसेंस बनाने के नाम पर उगाही की शिकायतें मिल रही थी. इस अभियान में नोएडा परिवहन विभाग के संभागीय परिवहन अधिकारी एके पांडेय समेत कई अधिकारी मौजूद रहे. एआरटीओ (प्रशासन) एके पांडेय पहले भी दलालों के खिलाफ अभियान चला चुके हैं.

पुलिस ने एआरटीओ परिसर में दलालों के खिलाफ चलाया अभियान

'ऑनलाइन कर दिया गया है सबकुछ'
एआरटीओ एके पांडे ने बताया कि वह गौतमबुद्ध नगर की जनता को यह बताना चाहते हैं कि परिवहन विभाग में सारे कार्य अब ऑनलाइन कर दिए गए हैं. सभी से उन्होंने अपील की है कि लोग ऑनलाइन आवेदन करें, ऑनलाइन फीस जमा करें. ऑनलाइन के जरिए ही पता चलेगा कि कब स्लॉट डेट पर ऑफिस पर आना है.

'बिचौलियों के झांसे में ना आएं'
उन्होंने कहा कि बिचौलियों के झांसे में ना आएं. अपना काम खुद स्वयं करें हमारे यहां के कार्य करने का विवरण पूरे बोर्ड पर बाहर लिखा हुआ है. फ्लेक्स बनवा कर बाहर लगवा दिया है. जिससे लोग देखकर खुद स्वयं हर काम कर सकते हैं. अगर उसके बाद भी कोई समस्या है तो मेरे ऑफिस सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बेझिझक आ सकते हैं. एआरटीओ ने कहा कि वो अपील करते हैं कि वो किसी भी बिचौलिए के पास ना जाए. हमारे यहां लर्निंग फीस अधिकतम 350 रुपये है और परमानेंट का अधिकतम फ़ीस 1000 रुपये है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details