दिल्ली

delhi

साढ़े 7 लाख रुपये के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार, अन्य साथियों की जारी तलाश

By

Published : Feb 9, 2021, 8:04 PM IST

नोएडा की थाना सेक्टर-49 पुलिस टीम ने दिल्ली-एनसीआर में गांजे की तस्करी करने के आरोप में एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. मौके से इसके चार साथी कार में बैठकर फरार हो गए थे, पुलिस उनकी तलाशी में जुट गई है.

noida sector-49 police arrested one hemp smuggler
साढ़े 7 लाख रुपये के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:दिल्ली-एनसीआर में अवैध रूप से गांजा की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस के चलाए गए अभियान के तहत नोएडा थाना सेक्टर-49 पुलिस ने सेक्टर-73 सरफाबाद के पास मुखबिर की सूचना पर एक शातिर गांजा तस्कर को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने 60 किलो से अधिक गांजा बरामद किया.

साढ़े 7 लाख रुपये के गांजे के साथ आरोपी गिरफ्तार.

गांजे की कीमत करीब 7 से 8 लाख रुपये

वहीं मौके से पकड़े गए आरोपी के साथी कार में सवार होकर फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाशी कर रही है. पकड़े गए गांजे की कीमत करीब 7 से 8 लाख रुपये बताई जा रही है. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

अन्य चार साथी हुए फरार

आरोपी की पहचान सिराजुल के रूप में हुई है. इसके पास से एक बैग में 2 बंडल, दूसरे बैग में 13 बंडल व तीसरे बैग में 14 बंडल अवैध गांजा बरामद किया गया, जिसका कुल वजन 62 किलोग्राम है, जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 7.5 लाख रुपये है. मौके से अभियुक्त के अन्य 4 साथी कार में बैठकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:-ड्रग्स की लत को पूरा करने के लिए शुरू की स्नैचिंग, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

एनडीपीएस एक्ट के तहत हुई कार्रवाई

इस मामले में एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर किस्म का गांजा तस्कर है. यह बाहर से गांजा लाता है और नोएडा में बेचता है. एनसीआर में इसके नेटवर्क कहां-कहां हैं इसकी जानकारी की जा रही है. इसके फरार साथियों की पहचान लवलेश, संदीप, सुरेन्द्र और मुन्ना के रूप में हुई है. पकड़े गए आरोपी के खिलाफ धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट थाना सेक्टर-49 गौतमबुद्ध नगर पर कार्रवाई की गई है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details