दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा का एक सेक्टर ऐसा, जहां ना तो बाउंड्री वॉल है ना ही RWA ऑफिस

नोएडा के सेक्टर 36 में समस्याओं का अंबार लगा हुआ है. सेक्टर में न तो RWA का ऑफिस है और न ही सूखे कूड़े के निस्तारण की व्यवस्था है.

By

Published : Oct 1, 2019, 1:38 PM IST

नोएडा के सेक्टर 36 का हाल बदहाल, etv bharat

नई दिल्ली/नोएडा: कम्युनिटी रिपोर्टिंग की सीरीज में नोएडा सेक्टर 36 RWA के पदाधिकारियों ने सेक्टर की मुख्य समस्याओं के बारे में बताया. बता दें कि सेक्टर में 20 साल से RWA ऑफिस नहीं है. सेक्टर में बाउंड्री छोटी होने की वजह से आये दिन घटनाएं होती हैं. वहीं नाला खुला होने की वजह से लोग उसमें गिर जाते हैं.

नोएडा के सेक्टर 36 का हाल बदहाल

'सूखे कूड़े के निस्तारण की व्यवस्था नहीं'
सेक्टर 35 RWA अध्यक्ष जे.पी. उप्पल ने बताया कि कूड़े की सबसे बड़ी समस्या सेक्टर में है. डोर टू डोर कलेक्शन में सिर्फ गीला कूड़ा घरों से ले जाते हैं. उन्होंने बताया कि सड़कों का कूड़ा और हॉर्टिकल्चर यानी पेड़ों की छटाई के कूड़े की कोई व्यवस्था नहीं है. संबधित विभाग एक दूसरे पर टाल मटोल करते रहते हैं.

'सेक्टर में RWA ऑफिस नहीं'
नोएडा के पॉश सेक्टर 36 में RWA का ऑफिस ही नहीं है. सेक्टर के कोषाध्यक्ष जितेंद्र ने बताया कि विधायक पंकज सिंह और सांसद डॉ. महेश शर्मा से भी मिले. अथॉरिटी में लिखकर जमीन अलॉट करने की बात की लेकिन अभी तक ऑफिस नहीं बना है.

'बाउंड्री वॉल की समस्या'
सोसायटी के निवासी विनोद कपूर ने बताया कि सेक्टर की बाउंड्री छोटी होने की वजह से आये दिन सेक्टर में चोरी की घटनाएं होती हैं. लगातार इसको लेकर संबंधित विभाग से कई बार शिकायत भी की लेकिन घटनाएं रुक नहीं रही. अधिकारी सिर्फ आश्वासन देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details