दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कम्युनिटी रिपोर्टिंग: नोएडा के सेक्टर-35 के लोगों ने बताईं अपनी समस्याएं

नोएडा सेक्टर-35 RWA के लोगों ने अपने सेक्टर की समस्याएं गिनाई. सोसायटी में बाउंड्री की बात, नाले की समस्या, सेक्टर के सामने रोड पर अवैध रूप से रात में बसों का खड़ा होना जैसी कई समस्याएं निकलकर सामने आईं.

By

Published : Sep 15, 2019, 10:55 AM IST

Updated : Sep 15, 2019, 3:25 PM IST

नोएडा के सेक्टर-35 में कम्युनिटी रिपोर्टिंग ETV BHARAT

नई दिल्ली/नोएडा: ईटीवी भारत ने अपनी स्पेशल सीरीज 'कम्युनिटी रिपोर्टिंग' के दौरान नोएडा सेक्टर-35 RWA की समस्याओं के बारे में जाना. लोगों ने प्रमुखता से समस्याएं गिनाई. प्रमुख तौर पर लोगों ने सेक्टर-35 में सोसायटी में बाउंड्री की बात, नाले की समस्या, सेक्टर के सामने रोड पर अवैध रूप से रात में बसों का खड़ा होना समेत कई समस्याएं बताई.

सेक्टर 35 के लोगों ने ईटीवी भारत को बताईं अपनी समस्याएं

सेक्टर के सामने दीवार बनाने की मांग
नोएडा सेक्टर 35 के RWA अध्यक्ष एन.पी सिंह ने बताया कि सेक्टर की प्रमुख समस्या सेक्टर के फ्रंट में दीवार का ना होना है. उनकी मांग है कि सेक्टर के सामने दीवार बनाई जाए. इसे लेकर अध्यक्ष ने बताया कि अथॉरिटी को कई बार लिखकर समस्या के बारे में बताया गया. लेकिन हालात अभी तक जस के तस है. दीवार ना होने की वजह से सेक्टर में कई बार चोरी भी हुई है.

महिलाओं की सुरक्षा के लिए जरुरी
शाम को वॉक पर निकली एक महिला ने बताया कि शाम को वॉक के वक्त यहां दीवार नहीं होने की वजह से चेन स्नैचिंग की समस्या होती है और कार, मोटर साइकिल भी चोरी होती हैं. ऐसे में अगर सेक्टर में दीवार हो तो महिलाएं सेफ महसूस करेंगी.

'सेक्टर में नहीं है कोई मार्केट'
नोएडा सेक्टर 35 में कोई भी मार्केट नहीं है और न ही कोई मदर डेयरी है. ऐसे में सेक्टर के लोगों को रोजमर्रा की चीजें खरीदने के लिए दूसरे सेक्टर में जाना पड़ता है. RWA अध्यक्ष ने अथॉरिटी से जल्द मार्केट बनाने की मांग की है.

'नाले की गैस से होती है परेशानी'
RWA के पदाधिकारी ने बताया कि यहां नाले की गैस और नाले का ओवरफ्लो एक बड़ी समस्या है. बारिश के टाइम सेक्टरों में पानी भर जाता है. साथ ही नाले की गैस की वजह से AC, TV और फ्रिज की गैस बहुत जल्दी-जल्दी खराब होती है.

Last Updated : Sep 15, 2019, 3:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details