दिल्ली

delhi

By

Published : May 17, 2020, 11:27 AM IST

ETV Bharat / city

नोएडा: SI ने भांजी लाठी, वीडियो वायरल होने पर CP ने किया सस्पेंड

नोएडा के सेक्टर-19 में राशन की लिए लाइन में लगी महिलाओं पर चौकी प्रभारी ने लाठियां भांज दी थी. सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए सेक्टर-19 चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सौरव शर्मा को सस्पेंड कर दिया है.

noida sector 19 police station incharge suspend
पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल

नई दिल्ली/नोएडा:सेक्टर-19 नोएडा चौकी प्रभारी एसआई सौरभ शर्मा का राशन की लाइन में लगी महिलाओं पर लाठी बरसाने का वीडियो वायरल हो गया. जिसके बाद गौतमबुद्ध नगर सीपी ने मामले में संज्ञान लेते हुए सब इंस्पेक्टर सौरभ शर्मा को सस्पेंड कर दिया है. वीडियो वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने यूपी पुलिस और गौतमबुद्ध नगर कमिश्नर से कार्रवाई की मांग की थी.

SI ने भांजी लाठी

'सीपी ने किया सस्पेंड'

दरअसल नोएडा के सेक्टर-19 में राशन की लिए लाइन में लगी महिलाओं पर चौकी प्रभारी ने लाठियां भांज दी थी. सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हो गया. लोगों ने यूपी पुलिस को ट्विटर पर हमला बोला और कड़ी कार्रवाई की मांग की. पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने मामले का संज्ञान लेते हुए सेक्टर-19 चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर सौरव शर्मा को सस्पेंड कर दिया है.

'सभी पुलिसकर्मी धैर्य के साथ काम करें'

एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने जनाकारी देते हुए बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद उसकी जांच की गई. जांच में पाया गया कि चौकी इंचार्ज ने महिलाओं पर लाठी चलाई है. ऐसे में उन्हें निलंबित कर दिया गया है. एडिशनल डीसीपी ने सभी साथी पुलिसकर्मियों से धैर्य से काम करने की बात की है और कहा कि लॉकडाउन में लोगों के साथ कंधा मिलाकर काम करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details