दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: सेक्टर 18 एलिवेटेड रोड पर पलटा ट्रक, किया गया ट्रैफिक डायवर्जन

नोएडा के सेक्टर 18 से सेक्टर 62 एलिवेटेड रोड पर देर रात बालू से भरे ट्रक के पलट जाने के बाद रास्ता पूरी तरीके से ब्लॉक हो गया था. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस ने रूट डाइवर्ट किया हुआ है. फिलहाल राहत का कार्य जारी है.

By

Published : Feb 21, 2021, 1:00 PM IST

Noida Sector 18 elevated flyover closed due to overturning of truck
एलिवेटेड रोड ट्रक पलटने से बंद

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के सेक्टर 18 से सेक्टर 62 जाने वाले एलिवेटेड फ्लाईओवर पर देर रात हादसा हो गया. बालू से लदे ट्रक का टायर फटने से ट्रक पलट गया, जिसके कारण एलिवेटेड रोड बालू की वजह से ब्लॉक हो गया.

एलिवेटेड रोड ट्रक पलटने से बंद

वहीं पीछे से आ रही एक कार भी बालू के ढेर से टकरा गई. हालांकि इस मामले में कोई जनहानि नहीं हुई है. जिसके बाद मौके पर पहुंची ट्रैफिक पुलिस ने रूट डायवर्जन किया. फिलहाल राहत कार्य जारी है और सड़क से बालू हटवाई जा रही है. बता दें घटना देर रात करीब 2 बजे की बताई जा रही है.


ये भी पढ़ें:-नोएडा: भंगेल एलिवेटेड में लोहे के जाल का पिलर गिरा, कोई हताहत नहीं

'बालू हटाने का कार्य जारी'

मौके पर ट्रैफिक पुलिस के आला अधिकारी मौजूद रहे और सड़क पर फैली बालू को हटाया जा रहा है. ट्रैफिक पुलिस इंस्पेक्टर आशुतोष कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल किसी भी तरीके की आवाजाही प्रतिबंधित है. क्योंकि बालू पर वाहन के फिसलने की शंका रहती है. ऐसे में पूरी तरीके से बालू हटाने के बाद ही ट्रैफिक व्यवस्था बहाल की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details