दिल्ली

delhi

गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी 5वें दिन आया पुलिस की गिरफ्त में, पत्नी को पूछताछ के लिए थाने ले गई नोएडा पुलिस

By

Published : Aug 9, 2022, 11:14 AM IST

Updated : Aug 9, 2022, 12:06 PM IST

नोएडा के गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी को नोएडा पुलिस ने पांचवें दिन गिरफ्तार कर लिया. वहीं, पुलिस उसकी पत्नी और उसके ड्राइवर से पूछताछ के लिए उस थाने ले गई.

Noida Police
Noida Police

नई दिल्ली/नोएडाः महिला से बदसलूकी करनेवाले बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी की पत्नी को नोएडा थाना फेस-2 की पुलिस पूछताछ के लिए आज यानी मंगलवार को थाने ले गई. हालांकि श्रीकांत को उसके फरार हो जाने के 5 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले भी उसकी पत्नी सहित चार लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ की जा चुकी है, लेकिन उसके बाद भी पुलिस को सफलता नहीं मिली थी.

नोएडा के थाना फेज टू की पुलिस महिला जवानों के साथ सुबह ओमेक्स सोसायटी स्थित श्रीकांत त्यागी के फ्लैट पर पहुंची. पुलिस श्रीकांत की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए थाना फेस 2 ले गई है. पुलिस सूत्रों का कहना था कि श्रीकांत से संबंधित जानकारी उसकी पत्नी छुपा रही है, इसलिए उससे पूछताछ जरूरी है. बता दें कि श्रीकांत की पत्नी के साथ ही पुलिस ड्राइवर सुरेंद्र को भी साथ लेकर गई है.

ये भी पढ़ेंः विदाई समारोह में नायडू बोले- भगवान के बाद अटल-आडवाणी को ही मानता था, मगर कभी नहीं छुए पैर

वहीं पुलिस सूत्रों ने यह भी बताया कि श्रीकांत की एक गाड़ी हापुड़ में पुलिस द्वारा पकड़ी जा चुकी है, जिसमें वह तेल भी डलवाया था. बाद में वह गाड़ी बदलकर वहां से फरार हो गया था.

सरेंडर के लिए कोर्ट में लगाई याचिका

इससे पहले, सोमवार को श्रीकांत त्यागी के ओमेक्स सोसाइटी (Omaxe Society) में बने अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया. इसके लिए सुबह से ही नोएडा अथॉरिटी के छह बुलडोजरों को इसके लिए लगाया गया था. बताया गया था कि श्रीकांत त्यागी के इस अवैध निर्माण को लेकर पिछले तीन साल से शिकायत की जा रही थी. वहीं, श्रीकांत त्यागी के वकील की तरफ से सोमवार को सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर की याचिका लगाई गई थी. कोर्ट ने नोएडा पुलिस से श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमों की रिपोर्ट मांगी थी. वहीं इस याचिका के बाद कोर्ट में पुलिसकर्मियों की भारी तैनाती की गई थी.

यह है पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला नोएडा के सेक्टर 93 बी ओमैक्स ग्रैंड सोसाइटी में पेड़ लगाने को लेकर शुक्रवार को हुआ था, जिसमें खुद को बीजेपी नेता बताने वाले श्रीकांत त्यागी ने महिला से बदसलूकी और गाली गलौज की थी. इस पूरी घटना का सोसायटी के रहने वाले लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था. इसके बाद तमाम प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गईं थी.मामले में दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष ने भी संज्ञान लिया. साथ ही बीजेपी के कुछ नेताओं ने ट्वीट करके त्यागी के ऊपर कार्रवाई करने की बात कही. इस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज किया.

शनिवार को सांसद ने की थी पीड़िता से भेंट

शनिवार को नोएडा के ओमेक्स सोसाइटी पहुंचे बीजेपी सांसद महेश (BJP MP Mahesh reached Omaxe Society) शर्मा ने पीड़ित महिला से मुलाकात की थी. पीड़ित महिला ने सांसद महेश शर्मा को पूरी आपबीती बताई. इस बीच महेश शर्मा ने लोगों से बात करते हुए उन्हें आश्वस्त किया कि जल्दी ही नोएडा पुलिस त्यागी को गिरफ्तार कर लेगी.

Last Updated : Aug 9, 2022, 12:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details