दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

महिला पुलिसकर्मियों ने नहीं मानी हार, थाने में भरा रहा पानी और वो तिरंगे को देतीं रहीं सलामी

नोएडा के सेक्टर-39 स्थित महिला थाना परिसर में भारी जलभराव हो गया था. बावजूद इसके पुलिसकर्मियों ने जोश के साथ ध्वजारोहण किया और तिरंगे को सलामी दी.

By

Published : Aug 16, 2019, 6:00 PM IST

जलभराव के बीच सलामी, ईटीवी भारत EtvBharat

नई दिल्ली/नोएडा: देशभर में 73वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम और पूरे जोश के साथ मनाया गया. देश के कोने-कोने में तिरंगा फहराकर सलामी दी गई. वहीं नोएडा सेक्टर-39 थाने में भारी जलभराव भी पुलिस के हौसलों को पस्त नहीं कर पाया. महिला पुलिसकर्मियों ने जलजमाव के बीच ही तिरंगे को सलामी दी.

जलभराव के बीच सलामी देतीं पुलिसकर्मी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें सेक्टर-39 स्थित महिला थाने की है. बारिश के कारण थाना परिसर में पानी भर गया था. थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मियों ने पानी भरा होने के बावजूद जज्बे के साथ ध्वजारोहण कर तिरंगे को सलामी दी.

नोएडा अथॉरिटी पर उठे सवाल

थाना प्रभारी रश्मि चौधरी ने बताया कि बरसात के कारण परिसर में पानी भर गया था. सीएमओ ऑफिस के कैंपस में थाने को अस्थायी तौर पर संचालित किया जा रहा है. भवन पुराना होने से पानी भर जाता है, जो धीरे-धीरे निकलता है.

जलभराव के बीच सलामी देतीं पुलिसकर्मी

तस्वीरें वायरल होने के बाद जहां एक तरफ महिला पुलिसकर्मियों को वाहवाही मिली, वहीं लोगों ने हाईटेक सिटी के नाम से मशहूर नोएडा में जिला प्रशासन की व्यवस्था पर भी सवाल उठाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details