दिल्ली

delhi

नोएडा पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से बरामद किए करीब एक करोड़ रुपये

By

Published : Jan 18, 2022, 4:51 PM IST

नोएडा की थाना सेक्टर 24 पुलिस और SSP के साथ FS टीम ने एक फॉर्च्यूनर कार को पकड़ा, जिसमें 99 लाख से ज्यादा रुपये बरामद हुए. कार में सवार दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

नोएडा पुलिस
नोएडा पुलिस

नई दिल्ली/नोएडा: गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नर ने चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए जिले के बॉर्डर पर सघन चेकिंग अभियान चलाने का निर्देश दिया है. इसके तहत अवैध हथियार, शराब और अन्य प्रतिबंधित और चुनाव को प्रभावित करने के लिए सामान आदि की तस्करी को रोका जा रहा है.

मंगलवार को नोएडा की थाना सेक्टर 24 पुलिस और SSP के साथ FS टीम ने एक फॉर्च्यूनर कार को पकड़ा, जिसमें 99 लाख से ज्यादा रुपये बरामद हुए. कार में सवार दो युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

नोएडा पुलिस ने बरामद किए करीब एक करोड़ रुपये

पुलिस ने चेकिंग के दौरान यह कार्रवाई सेक्टर 24 के स्टेडियम चौराहे के पास की है. कार का ड्राईवर दिल्ली के वजीरपुर इलाके का रहने वाला है. साथ ही कार सवार दिल्ली के करोल बाग इलाके का रहने वाला है. पुलिस ने इनकी कार से 99 लाख 30 हजार 500 रुपये बरामद किए हैं. इन रुपयों के संबंध में युवक कोई अभिलेख नहीं दे पाए.

फॉर्च्यूनर में सवार थे दो युवक


फॉर्च्यूनर कार से 99 लाख रुपये बरामद होने के संबंध में इनकम टैक्स विभाग को सूचना दी गई है. थाने पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी पहुंचकर पैसों की गिनती करने के साथ ही उसके संबंध में जांच करने में जुटे हुए हैं. साथ ही हिरासत में लिए गए दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details