दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा पुलिस ने लॉकडाउन में फंसी बेटी को मां से मिलवाया, बच्ची बोली- थैंक यू अंकल

महिला शक्ति सामाजिक समिति ने नोएडा कोतवाली पुलिस की मदद से लॉकडाउन में फंसी मां बेटी को मिलवाया. जिसके बाद मां ने भावुक हो कर पुलिस व समिति को किया धन्यवाद.

By

Published : Apr 23, 2020, 3:52 PM IST

Noida police
नोएडा पुलिस

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा में महिला शक्ति सामाजिक समिति की पहल पर बिटा 2 थाने के एसएचओ सुजीत कुमार उपाध्याय ने 6 साल की बेटी रुनझुन को उसकी मम्मी रितिका से मिलवाने में मदद की. स्कूल बंद होने के कारण रुनझुन अपनी नानी के पास गौर सीटी दो-चार दिनों के लिए गई थी और उसी बीच लॉकडाउन हो गया. किसी तरह से मम्मी ने उसे वीडियो कॉलिंग के थ्रू समझाया कि वह 14 तारीख को उसे लेने पक्का आएगी, लेकिन पार्ट टू लॉकडॉउन शुरू हो जाने के कारण मां असमर्थ हो गई और लिखित रूप से इस बारे में अनुरोध किया गया.

पुलिस कर रही है शानदार काम

महिला शक्ति सामाजिक समिति ने बीटा-2 थाना प्रभारी सुजीत कुमार उपाध्याय से बात की तो उन्होंने रितिका को एक लेडी कॉन्स्टेबल के साथ अपनी बेटी को लाने के लिए भेज दिया. महिला शक्ति सामाजिक समिति ने पुलिस कर्मचारियों को धन्यवाद किया. महिला शक्ति सामाजिक समिति की अध्यक्ष साधना सिन्हा ने सुजीत उपाध्याय का एवं पूरी यूपी पुलिस का दिल से धन्यवाद दिया. आज की इतनी कठिन समय में जहां पुलिस को रात दिन काम करना पड़ता है, फिर भी वह मानवता को ध्यान रखते हुए एवं महिला शक्ति के अनुरोध को स्वीकारते हुए इस तरह की मदद की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details