दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नाेएडाः जुमे की नमाज काे लेकर पुलिस कमिश्नर ने क्षेत्राें का किया भ्रमण

पिछले दिनों हुए साम्प्रदायिक बवाल और अग्निवीर योजना को लेकर हुए हंगामे को देखते हुए शुक्रवार की जुमे की नमाज को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर नोएडा आलोक सिंह ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल लेकर एरिया डोमिनेशन किया.

By

Published : Jun 24, 2022, 9:58 AM IST

भ्रमण
भ्रमण

नई दिल्ली/नोएडा:पिछले दिनों हुए साम्प्रदायिक बवाल और अग्निवीर योजना को लेकर हुए हंगामे को देखते हुए शुक्रवार की जुमे की नमाज को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर नोएडा आलोक सिंह ने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल लेकर एरिया डोमिनेशन किया. जिन जगहों पर नमाज अता की जाती है उन जगहों का भ्रमण किया. पुलिस कमिश्नर ने अपने मातहतों को जुमे की नमाज को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

करीब 200 पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस कमिश्नर नोएडा के जोन 1 एरिया में डोमिनेशन किया. सेक्टर 5 और 9 से डोनेशन शुरू कर सेक्टर 8 स्थित जामा मस्जिद सहित अन्य संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में भ्रमण किया. पुलिस कमिश्नर द्वारा उन स्थानों को भी चिन्हित किया गया जिन स्थानों पर संवेदनशील होने के बावजूद भी लाइट की व्यवस्था नहीं थी. एरिया डोमिनेशन के दौरान पीआरवी गाड़ियों को भी चेक किया गया. एरिया डोमिनेशन में ड्रोन की भी मदद ली गयी.

पुलिस कमिश्नर ने क्षेत्राें का किया भ्रमण



नोएडा के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि डोमिनेशन के दौरान संवेदनशील और अतिसंवेदनशील क्षेत्रों में आम जनता से संवाद किया गया. क्षेत्र में शांति व्यवस्था और सौहार्द बनाए रखा जाए इसके लिए पुलिसकर्मियाें काे निर्देशित किया गया. असामाजिक तत्वाें और सौहार्द बिगाड़ने वाले लोगों पर विशेष नजर रखने की हिदायत दी गई है. वहीं आम जनता से अपील की गयी है कि अफवाहों पर ध्यान ना दें. सोशल मीडिया पर अपुष्ट चीजों को वायरल ना करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details