दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: लूट और चोरी की वारदात करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने सेक्टर 26 स्थित जयपुरिया प्लाजा के पास चेकिंग के दौरान दो युवकों को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा है.

By

Published : Jan 3, 2021, 10:33 PM IST

Noida police arrested two miscreants
नोएडा पुलिस

नई दिल्ली/नोएडा:राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के थाना सेक्टर 20 पुलिस ने सेक्टर 26 स्थित जयपुरिया प्लाजा के पास चेकिंग के दौरान दो युवकों को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ा है. साथ ही आरोपियों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल और दो अवैध चाकू भी बरामद हुए हैं.

लूट और चोरी की वारदात करने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

आरोपी के बारे में पुलिस ने जानकारी की तो, इनके ऊपर लूट, चोरी और पुलिस मुठभेड़ के कई मामले दर्ज हैं. यह पूर्व में भी कई बार घटनाओं में जेल जा चुके हैं. वहीं आरोपियों की पहचान राशिद और अर्जुन रूप में हुई है, जो शातिर किस्म के बदमाश हैं.


थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक का कहना

लूट चोरी और पुलिस मुठभेड़ के करीब आधा दर्जन मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए दोनों ही आरोपी राशिद और अर्जुन काफी शातिर किस्म के हैं. दोनों ही आरोपियों में राशिद पुत्र जान मोहम्मद के ऊपर करीब 8 मुकदमे दर्ज हैं, वहीं अर्जुन के ऊपर करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. दोनों ही आरोपियों के ऊपर चोरी, लूट की धाराओं में मामले दर्ज हैं और यह जेल जा चुके हैं. दोनों ही आरोपियों के अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में और जानकारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details