दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: मोटरसाइकिल पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर जा रहे दो युवक गिरफ्तार

नोएडा फेस 3 थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपी फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बाइक चला रहे थे. आरोपियों के पास से तमंचा और चाकू भी बरामद हुआ है.

By

Published : Aug 15, 2020, 4:36 PM IST

noida police arrested two crooks
नोएडा बदमाश

नई दिल्ली/नोएडाःउत्तर प्रदेश केनोएडा के फेस 3 थाना पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बाइक चला रहे दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दरअसल फेस 3 थाना पुलिस एफयनजी रोड के पास वाहनों की चेकिंग करने में लगी हुई थी. इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस ने रोका. इसी बीच पूछताछ की गई, तो उनके द्वारा गाड़ी के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई.

वहीं पुलिस ने तलाशी ली, तो उनके के पास से तमंचा और चाकू बरामद हुआ. पुलिस ने जब गाड़ी के संबंध में जांच की, तो गाड़ी पर लिखा हुआ नंबर फर्जी पाया गया. जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है. आरोपियों का नाम मंगल उर्फ बड्डे और संदीप उर्फ नन्नू बताया गया है.

फर्जी नंबर प्लेट लगाकर बाइक चला रहे बदमाश गिरफ्तार

बदमाश कई बार जा चुके हैं जेल

इस संबंध में थाना फेस 3 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह का कहना है कि पकड़े गए दोनों आरोपी शातिर है. इनके द्वारा हजारों वारदातों को अंजाम दिया गया है. आरोपी कई बार जेल भी जा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details