दिल्ली

delhi

नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर भगाने वाला पड़ोसी गिरफ्तार

By

Published : Sep 14, 2021, 2:22 PM IST

नोएडा में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं. जिसे देखते हुए नोएडा पुलिस ने अपनी सतर्कता बढ़ा दी है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगाने वाले पड़ोसी को गिरफ्तार किया है. तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो किसी वारदात को अंजाम देने के नियत से अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर निकला था.

नई दिल्ली/ग्रे.नोएडा:विश्वासघात करने का एक मामला ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना से सामने आया है. जहां पड़ोस में रहने वाले युवक ने अपने पड़ोसी परिवार की नाबालिग लड़की को बहला-फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया. पीड़ित परिवार ने इस संबंध में थाना बिसरख में मुकदमा दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच करते हुए आज आरोपी को लड़की के साथ गिरफ्तार कर लिया. आरोपी को जहां पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर न्यायालय भेजा है, वहीं लड़की का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए अस्पताल भेजा गया है.


इस संबंध में एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन अंकुर अग्रवाल ने बताया कि आरोपी करीब 4 महीने पहले लड़की को लेकर फरार हुआ था. पीड़ित लड़की के पिता ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया. आरोपी पीड़िता के पड़ोस में रहता है. इसके आपराधिक इतिहास के बारे में अन्य थानों से जानकारी की जा रही है.

वहीं नोएडा पुलिस ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जो किसी वारदात को अंजाम देने के नियत से अपने साथी के साथ मोटरसाइकिल पर निकला था. इसी दौरान पुलिस ने शक के बिनाह पर मोटरसाइकिल रोक उसकी जांच की तो वाहन चोरी की पाई गई. जिसके बाद पुलिस ने दोनों बाइक सवारों में से एक को गिरफ्तार किया. लेकिन दूसरा आरोपी वहां से भागने में कामयाब रहा. पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि उसके पास से करीब आधा दर्जन लूट और छिनैती के मोबाइल हैं. जिसे पुलिस ने उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया है. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को न्यायालय भेज दिया है. साथ ही उसके फरार साथी की तलाश की जारी है.

बरामद सामान

यह भी पढ़ें:-नोएडा: कर्मचारी ने ही चुराए थे सैलरी के लिए रखे 15 लाख रुपये

यह भी पढ़ें:-शातिर बदमाश गिरफ्तार, लगाना चाहता था अपराधों का शतक


इस मामले पर जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार और फरार आरोपी दोनों ही दिल्ली के रहने वाले हैं. पकड़े गए आरोपी के ऊपर करीब एक दर्जन मुकदमे नोएडा एनसीआर के विभिन्न थानों में दर्ज हैं. पहले भी कई बार यह जेल जा चुका है. इसके अन्य अपराधिक इतिहास के बारे में जानकारी की जा रही है. वहीं इसके फरार साथी मोनू की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details