दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

कैमरे के शोरूम से ले उड़े थे लाखों का माल, 2 महीने बाद नोएडा पुलिस ने दबोचा

नोएडा के थाना सेक्टर-30 की पुलिस ने एक कैमरे के शोरूम हुई लाखों रुपए के कैमरे और लेंस चोरी का मामला लगभग सुलझा लिया है. वहीं 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

By

Published : Dec 2, 2019, 5:41 PM IST

Noida Police arrested three crooks in camera showroom loot case
2 महीने बाद नोएडा पुलिस ने दबोचे शातिर

नई दिल्ली/नोएडा: नोएडा के थाना सेक्टर-30 की पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने सेक्टर-15 में अक्टूबर माह के दौरान एक कैमरे के शोरूम हुई लाखों रुपए के कैमरे और लेंस चोरी का मामला सुलझा लिया है. साथ ही पुलिस ने सारा माल भी बरामद कर लिया है. वहीं 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

2 महीने बाद नोएडा पुलिस ने दबोचे शातिर
इनके पास से पुलिस ने जो कैमरे बरामद किए हैं, उनकी कीमत लाखों रुपए बताई जा रही है. इनके दो साथी अभी फरार चल रहे हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है.

2 महीने के अंदर पकड़े गए बदमाश
अक्टूबर में नोएडा सेक्टर 30 के थाने में दिल्ली के रहने वाले रमेश कुमार ने मामला दर्ज करवाया था. जिसमें उसने बताया था कि सेक्टर 15 स्थित उनके कैमरे के सर्विस सेंटर से 70 कैमरे और उपकरण चोरी हो गए हैं. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की और 2 महीने के अंदर पुलिस ने चोरी किए गए कैमरे बरामद किए और तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया.

एसपी ने किया नामों का खुलासा
एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में संजय अरोड़ा, संजीव कुमार और सुखविंदर सिंह हैं. वही फरार आरोपियों में राजवीर सिंह चौहान उर्फ राजू और सचिन है. पुलिस ने इनके पास से निकॉन कंपनी के कैमरे, लेंस, लाइट, चार्जर लीड, बैटरी, लैपटॉप के साथ ही घटना में प्रयोग की गई गाड़ी भी बरामद की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details