दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

Noida: तीन वर्ष बाद लूटा गया मोबाइल बरामद, चोर गिरफ्तार

दिल्ली से सटे नोएडा (Noida) में पुलिस (police) ने लूट के मोबाइल के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया है. मोबाइल साल 2018 में लूटा गया था.

By

Published : Jun 11, 2021, 10:23 PM IST

noida police arrested thief with robbed mobile
चोर गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:नोएडा के थाना फेज-3 से वर्ष 2018 में लूटे गए एक मोबाइल को जून 2021 में जाकर पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस ने लूट का फोन थाना क्षेत्र के हिंडन पुस्ता तिराहा के पास चेकिंग के दौरान स्कूटी सवार युवक से बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, इसका साथी मौके से भागने में सफल रहा.

पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस (police) ने चोरी की स्कूटी, मोबाइल सहित अन्य सामान बरामद किया है. इससे पूर्व में पकड़ा गया आरोपी कई बार जेल जा चुका है और इसके ऊपर करीब आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. जो मोबाइल बरामद हुआ है इसके संबंध में थाना फेज 3rd पर पूर्व में लूट का मुकदमा दर्ज है. थाना फेस 3 नोएडा पुलिस द्वारा चोरी करने वाले अभियुक्त अभिषेक निवासी ग्राम गढ़ी चौखंडी थाना फेस-3 को हिण्डन पुश्ता तिराहे से गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त का एक अन्य साथी फरार है. अभियुक्त के कब्जे से एक मोबाइल फोन, एक स्कूटी व एक अवैध चाकू बरामद हुआ है. आरोपी के अन्य आपराधिक इतिहास की पुलिस जानकारी करने में लगी हुई है.

पुलिस ने मोबाइल के साथ एक चोर को गिरफ्तार किया

ये भी पढ़ें-Noida में करोड़ों के जेवर और लाखों रुपये कैश बरामद, 6 गिरफ्तार

लूट के मोबाइल के साथ गिरफ्तार आरोपी के संबंध में ज्यादा जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी सेंट्रल जोन अंकुर अग्रवाल ने बताया कि अभियुक्त की गिरफ्तारी के सम्बन्ध में थाना फेज-3 पुलिस (police) द्वारा धारा 414 आईपीसी व धारा 4/25 आयुध अधिनियम पंजीकृत किया गया है.

ये भी पढ़ें-ये भी पढ़ें-Ghaziabad: बेटे ने शूटर्स से कहा था- जब तक पिता की मौत न हो जाए, तब तक गोलियां मारो

अभियुक्त चाकू दिखाकर आमजन को डराकर अपराध करता था. पकड़े गए आरोपी का साथी राजेश उर्फ भेंडा पुत्र विसन उर्फ विसना निवासी ग्राम बसई सेक्टर 70 थाना फेस-3 नोएडा अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें-नोएडा: बच्चों की लड़ाई में परिजन भिड़े, चली गोली

ABOUT THE AUTHOR

...view details