दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 17, 2021, 11:01 PM IST

ETV Bharat / city

नोएडा : व्यापारी से 50 हजार रुपये रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बदमाश सुंदर भाटी गैंग के दो शातिर बदमाशों को नोएडा के थाना फेज टू पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उसके खिलाफ नोएडा में पहले से कई मामले दर्ज है.

व्यापारी से 50 हजार रुपये रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

नोएडा:पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कुख्यात बदमाश सुंदर भाटी गैंग के दो शातिर बदमाशों को नोएडा के थाना फेज टू पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से घटना में प्रयोग की गई होंडा सिटी कार भी बरामद किया है. इन लोगों ने जिस स्क्रैप व्यापारी से रंगदारी मांगी थी थी, उसने पुलिस से शिकायत की थी. पुलिस मुकदमा दर्ज कर इन आरोपियों की तलाश कर रही थी. जो अब जाकर गिरफ्तार हुआ है.

व्यापारी से 50 हजार रुपये रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा: गौ तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, 1 घायल

50 हजार रुपये की रंगदारी मांगने वाला गिरफ्तार

गिरफ्तार बदमाश सुन्दर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य है. ये लोग सुन्दर भाटी के नाम से लोगों को जान से मारने की धमकी देकर 50 हजार रुपए महीने वसूलता था. गिरफ्तार अभियुक्त की पहचान गम्भीर भाटी और योगेष भाटी के रुप में हुई है. ये बिसरख का रहने वाला है. इनको कुलेसरा बार्डर दादरी रोड से गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें :नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, दूसरा फरार

नोएडा में पहले से मुकदमा दर्ज

डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर का कहना है कि पकड़े गए दोनों आरोपी सुंदर भाटी गैंग के सक्रिय सदस्य हैं. ये सुंदर भाटी के नाम पर रंगदारी मांगने का काम करता है। दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 386,506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं 2018 में धारा 386/392/411 आईपीसी थाना फेस 2 नोएडा में पहले से दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details