दिल्ली

delhi

45,000 का इनामी बदमाश पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार, मुठभेड़ में पैरों में लगी गोलियां

By

Published : Mar 27, 2022, 11:02 PM IST

ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई मुठभेड़ में 45,000 रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया गया है. बदमाश के ऊपर दर्जन से ज्यादा मामला दर्ज है.

noida update news
ईनामी बदमाश घायल

नई दिल्ली/नोएडा :ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना पुलिस ने लूट और चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देने वाले गैंग के मुख्य सरगना को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. बदमाश पर 45,000 रुपये का इनाम है. उसके पास से एक तमंचा, तीन खोखा और दो कारतूस, एक चोरी की मोटरसाइकिल और लूटी गई चेनें बरामद की गई हैं.

आरोपी मूल रूप से शामली का रहने वाला है. आरोपी तुलसी दिल्ली-एनसीआर समेत राजस्थान, हरियाणा में कई घटनाओं को अंजाम देकर फरार चल रहा था. वह 50 से ज्यादा ज्यादा लूट, चेन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने चेकिंग के दौरान आरोपियों को रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद मुठभेड़ में एक आरोपी तुलसी को पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. वहीं दूसरा आरोपी मौके से फरार हो गया.

तीन राज्यों का इनामी बदमाश गिरफ्तार

डीसीपी ग्रेटर नोएडा अमित कुमार के नुसार मुठभेड़ के दौरान आरोपी तुलसी को गिरफ्तार किया गया है. उसके ऊपर 45,000 रुपये का इनाम है. आरोपी तुलसी करीब 50 घटनाओं को अंजाम दे चुका है. मुठभेड़ के दौरान पुलिस को चकमा देकर फरार हुआ आरोपी का नाम योगेंद्र है, जो गैंग में मुख्य सरगना तुलसी के साथ घटनाओं को अंजाम देता था.
ये भी पढ़ें :नोएडा : जमीन विवाद में मारपीट का वीडियो वायरल, दो गिरफ्तार

डीसीपी अमित कुमार ने बताया कि गैंग का सरगना तुलसी हाई स्पीड रेसर बाइक का इस्तेमाल करता है. हाई स्पीड रेसर बाइक पर अलग-अलग जगहों पर घूम कर चैन स्नेचिंग की घटनाओं को अंजाम देता था. पहले आरोपी रेकी कर सुनसान गलियों को चिन्हित करते थे. उसके बाद स्कूल से बच्चों को लाने वाली महिलाओं की चैन स्नैचिंग कर हाई स्पीड बाइक से फरार हो जाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details