दिल्ली

delhi

नोएडा : दूसरे के नाम पर SSC की परीक्षा देने वाला युवक गिरफ्तार

By

Published : Aug 10, 2021, 9:56 PM IST

Updated : Aug 17, 2021, 7:16 AM IST

नोएडा पुलिस ने फर्जी तरीके से दूसरे के नाम पर परीक्षा देने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी बिहार के सहरसा जिले का रहने वाला है. उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

noida police arrested one youth
दूसरे के नाम पर परीक्षा देने वाला गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा :नोएडा पुलिस ने फर्जी तरीके से दूसरे के नाम पर परीक्षा देने वाले एक युवक को सेक्टर-62 से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी के पास से दूसरे के नाम का प्रवेश पत्र के साथ ही अन्य दस्तावेज भी बरामद किया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

गिरफ्तार आरोपी का नाम रूपेश कुमार है. वह बिहार के सहरसा जिला का रहने वाला बताया जा रहा है. आरोपी दूसरे के नाम पर परीक्षा दे रहा था. परीक्षा सेंटर के अधिकारियों की गई शिकायत के बाद पुलिस ने गिरफ्तारी की कार्रवाई की है.

गिरफ्तार आरोपी का नाम रूपेश कुमार

ये भी पढ़ें :ग्रेटर नोएडा : बदमाशों ने परिवार को बंधक बनाकर लूटा, एक गिरफ्तार

इस गिरफ्तारी के संबंध में एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि आईओन डिजिटल जोन C-30/ 7s सेक्टर-62 नोएडा में एसएससी की चल रही परीक्षा में अभियुक्त रूपेश कुमार द्वारा राहुल के स्थान पर परीक्षा देने आया था. चेकिंग के दौरान रूपेश कुमार पकड़ा गया. आरोपी के खिलाफ धारा 419, 420, 467, 468 ,120 बी आईपीसी और 3/09 उत्तर प्रदेश सार्वजनिक परीक्षा अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी के पास से जो दस्तावेज मिले हैं सभी राहुल के नाम पर अंकित है.

ये भी पढ़ें :नोएडा : पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, एक के पैर में लगी गोली

Last Updated : Aug 17, 2021, 7:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details