दिल्ली

delhi

नोएडा: पुलिस ने जिला बदर बदमाश को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 8, 2020, 7:01 PM IST

नोएडा पुलिस ने नगला तिराहा के पास चेकिंग के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जो गुंडा एक्ट में जिला बदर चल रहा था.

Noida Police arrested miscreant during checking
नोएडा: पुलिस ने जिला बदर बदमाश को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली/नोएडा:बदमाशों और आपराधिक प्रवृति के लोगों के खिलाफ पुलिस के चलाए गए अभियान के तहत नोएडा पुलिस ने नगला तिराहा के पास चेकिंग के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. जो गुंडा एक्ट में जिला बदर चल रहा था और बिना अनुमति के बदमाश थाना क्षेत्र और जिले में घूम रहा था. पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी मुखबिर की सूचना पर की है. पुलिस ने आरोपी को संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर न्यायालय भेज दिया है.

जिला बदर बदमाश गिरफ्तार

जिला बदर बदमाश गिरफ्तार

थाना फेस 2 पुलिस द्वारा न्यायालय पुलिस आयुक्त गौतमबुद्धनगर ने धारा 3/4 गुण्डा अधिनियम के तहत अभियुक्त शोएब को 29 सितंबर में जिला बदर घोषित किया गया है. अभियुक्त द्वारा आदेश प्राप्ति के बाबजूद भी थाना फेस 2 जिला गौतमबुद्ध नगर में मौजूद पाया गया. पुलिस द्वारा अभियुक्त शोएब को नंगला तिराहा के पास थाना क्षेत्र फेस 2 से गिरफ्तार किया गया. जिसके विरूद्ध थाना फेस 2 पर धारा 10 गुण्डा अधिनियम पंजीकृत हुआ है.

थाना प्रभारी का कहना

गुंडा एक्ट में जिला बदर बदमाश की गिरफ्तारी के संबंध में थाना फेस 2 प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि आरोपी के ऊपर 29 सितंबर को गुंडा एक्ट लगा और उसे जिला बदर किया गया. आदेश का उल्लंघन करने के आरोप में इसकी गिरफ्तारी की गई है, जबकि इसको आदेश प्राप्त हो चुका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details