दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा: पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंगरौली गांव में हुई महिला की हत्या के आरोप में एक्सप्रेसवे थाना पुलिस ने उसी के पति को छपरौली गांव से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने अपनी नाबालिग बेटी की शादी तय की थी, जिससे मां-बेटी नाराज थी. इसी कारण उसने पत्नी की हत्या कर दी.

By

Published : Jul 29, 2020, 10:07 PM IST

Noida police arrested husband who killed his wife
नोएडा पुलिस नोएडा क्राइम न्यूज पत्नी का कत्ल पति छपरौली गांव एक्सप्रेसवे थाना पुलिस

नई दिल्ली/नोएडा:एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र के मंगरौली गांव स्थित धान के खेत से सोमवार को एक महिला का शव बरामद हुआ था. इस मामले की जांच करते हुए पुलिस ने बुधवार को मृतक महिला के पति को छपरौली से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जांच में पाया कि पति द्वारा पत्नी से मारपीट कर हत्या कर दी गई थी.

छपरौली गांव से गिरफ्तार किया गया आरोपी पति

हत्या के पीछे कारणों का पता चला है कि आरोपी ने अपनी नाबालिग बेटी की शादी तय की थी, जिससे मां-बेटी दोनों नाराज चल रहे थे. इस बात से आक्रोशित होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया था.

आरोपी छपरौली गांव से हुआ गिरफ्तार

एक्सप्रेसवे थाना पुलिस ने हत्या के वांछित अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी गुलछा उर्फ उत्तमलाल ऋषिदेव निवासी भरगवा थाना रानीगंज जिला-पूर्णिया बिहार, वर्तमान पता रघुवीर का मकान ग्राम मंगरौली को ग्राम छपरौली से गिरफ्तार किया है. आरोपी गुलछा ने सोमवार की रात में अपनी पत्नी तारा देवी की मारपीट कर हत्या कर दी थी और शव को गांव मंगरौली के ही धान के खेत में फेंक दिया था. इस मामले में थाने में धारा 302/201 तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई थी.

पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी पति

'आरोपी ने कोई सही उत्तर नहीं दिया'

एक्सप्रेसवे थाना के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है. हत्या के समय के बारे में पूछने पर आरोपी द्वारा कोई सही उत्तर नहीं दिया गया. मामले की जांच के दौरान जमा किए गए सबूतों के मुताबिक पति ही हत्या का दोषी निकला. आरोपी पति को संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details