दिल्ली

delhi

ETV Bharat / city

नोएडा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग के पांच सदस्य गिरफ्तार

नोएडा के थाना सेक्टर 39 से पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक अंतरर्राज्यीय वाहन चोर गैंग को पकड़ा है. यह गैंग अब तक डेढ़ सौ से अधिक गाड़ियों को काट चुका है. वहीं, एनसीआर क्षेत्र में 500 से अधिक गाड़ियों की चोरी की जा चुकी है. चोरी किए वाहनों की कटाई के लिए ये बुलंदशहर भेज देते थे.

By

Published : Jun 21, 2022, 6:12 PM IST

noida update news
नोएडा पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग को पकड़ा

नई दिल्ली/ नोएडाः नोएडा के थाना सेक्टर 39 में पुलिस द्वारा चेकिंग के दौरान एक अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग को गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ और निशानदेही के बाद तीन अन्य चोर और एक गाड़ी की कटाई करने वाले को बुलंदशहर के जहांगीराबाद से गिरफ्तार किया गया है. इस तरह पुलिस ने गैंग के कुल 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 12 मोटरसाइकिल सहित 14 गाड़ियां बरामद की गई. वहीं कुछ गाड़ियों के इंजन और एक ऑटो भी बरामद हुआ है.

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उसका गैंग अब तक डेढ़ सौ से अधिक गाड़ियों को काट चुका है. एनसीआर क्षेत्र में 500 से अधिक गाड़ियों की चोरी अब तक की जा चुकी है. इनकी गैंग में गाड़ी काटने वाले से लेकर कबाड़ी वाले तक शामिल हैं. इस गैंग का मास्टरमाइंड नवयुद्दीन उर्फ नबिनू है, जिसके ऊपर एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है.

नोएडा पुलिस ने अंतर्राज्यीय वाहन चोर गैंग को पकड़ा

ये भी पढ़ेंःस्नैचर काे पकड़ने के लिए चोरी के माेबाइल फाेन खरीदने वाले 10 रिसीवराें काे किया गिरफ्तार

एडिशनल डीसीपी नोएडा रणविजय सिंह ने बताया कि नवयुद्दीन उर्फ नबिनू हापुड़ का रहने वाला है. उसके द्वारा अपने साथी अतुल के साथ मिलकर एनसीआर क्षेत्र में कार और मोटरसाइकिल की चोरी करके बुलंदशहर के जहांगीराबाद भेज देते थे, जहां उसके अन्य साथी तनवीर सैफी, शाहआलम और रिजवान वाहन की कटाई करते थे तथा वाहनों के पार्ट्स को जरूरतमंद लोगों और कबाड़ी मोहित को बेच देते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details